इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) अपने चरम पर हैं. वर्तमान में चेन्नई सुपर किंग्स 8 लीग मैचों में से 7 जीत के साथ पॉइंट टेबल पर टॉप पर है. चेन्नई की टीम प्लेऑफ में लगभग पहुँच चुकी हैं, हालाँकि इसी बीच टीम के कप्तान एमएस धोनी के कमर में चोट की खबर सामने आई हैं.

रविवार को कोलकाता नाईट राइडर्स के विरुद्ध खेले गए मुकाबले में कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन ने 82 रनों की मदद से 161/8 का स्कोर बनाया था. चेन्नई की और से स्पिनर इमरान ताहिर ने 4 ओवरों में 27 रन देकर 4 विकेट लिये.

Image result for jadeja vs kkr 2019

जिसके जवाब में, चेन्नई सुपर किंग्स ने सुरेश रैना ने नाबाद 58 और रवीन्द्र जडेजा ने 17 गेंदों पर नाबाद 30 रनों की मदद से 19.4 ओवरों में सिर्फ 5 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल किया. कोलकाता की ओर से सुनील नरेन और पियूष चावला ने 2-2 विकेट लिए.

एमएस धोनी के कमर में चोट

Image result for dhoni back injury 2019

कोलकाता नाईट राइडर्स के विरुद्ध खेले गए मुकाबले के दौरान एमएस धोनी कमर की चोट से परेशान दिखाई दिए थे. जबकि मैच के बाद उन्होंने अपनी चोट के बारे में खुलकर बात की.

पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान धोनी ने कहा, “ऐंठन से पीठ थोड़ी कड़क लग रही है, आशा करता हूँ कि इसमें सुधार होगा. मेरा मानना है कि हमारी गेंदबाजी शानदार रही. केकेआर ने शानदार शुरुआत की, हालाँकि बीच के ओवरों में हमनें दमदार वापसी की. हम उन्‍हें उस स्‍कोर में रोकने में कामयाब रहे, जो पहुंच से बाहर नहीं था.”

Advertisement
Image result for dhoni keeping odi

एमएस धोनी की चोट ज्यादा गंभीर नहीं हैं, हालाँकि वर्ल्डकप से पहले कमर की छोटी परेशानी बड़ी चोट में न तब्दील हो जाये. ऐसे में एमएस धोनी लीग मैचों से आराम ले सकते हैं. हालाँकि धोनी के इंटरव्यू से अनुमान लगाया जा सकता है कि वह फिलहाल आराम लेने के मुड में नहीं है लेकिन अगर भारतीय टीम मैनेजमेंट उन्हें सलाह दे तो वह शायद आराम कर सकते हैं.    

Advertisement
Advertisement