बुधवार(10 अप्रैल) को मुंबई के वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में मेजबान मुंबई इंडियंस ने किंग्स इलेवन पंजाब को 3 विकेट से हराकर रोमांचक जीत दर्ज की. मैच में पंजाब ने टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी की और सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने नाबाद 100 और क्रिस गेल के 63 रनों की मदद से 20 ओवरों में 197/4 का स्कोर बनाया.

Image result for pollard ipl 2019

जवाब में, मुंबई इंडियंस स्टैंडिंग कप्तान किरोन पोलार्ड ने महज 31 गेंदों पर 3 चौके और 10 छक्कों की मदद से 83 रनों की यादगार पारी खेली जिसकी मदद से मुंबई ने मैच की अंतिम गेंद पर 7 विकेट खोकर जीत दर्ज की.

मैच में मिली हार से किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन काफी नाराज़ है. मैच के बाद अशिवन टीम की हार का कारण बताते हुए कहा,

“अंकित मैच के पहले ही ओवर में चोटिल हो गए. यह एक बड़ा बोनस था जिसके बाद हमने उनसे पावरप्ले में ही 3 ओवर करा लिए. हमारी फील्डिंग से हमारी दिक्कतें बढ़ी. यदि हम फील्ड में तेज होते, तो हम जीत के साथ मैच को खत्म करते.”

Advertisement

“मेरा मानना है, कि ये लक्ष्य डिफेंड करने लायक था. यह एक मुश्किल मैदान है. हम 10-12 ओवरों तक अच्छे खेल रहे थे. फिर बल्लेबाजी करते हुए हमने थोड़ी गति खो दी जो मुझे लगता है कि हमारे लिए महत्वपूर्ण था. हमने आज पूरी तरह से अच्छी गेंदबाजी नहीं की हालाँकि एक गेंदबाजी यूनिट के रूप में बहुत अच्छे हैं. शमी वास्तव में अच्छे थे और हम बीच के ओवरों में अच्छे थे.”

Advertisement
Image result for sam curran vs mi ipl

आगे अश्विन ने सैम करन के बारे में कहा, “बहुत ओस होने पर कई बार ऐसा हो सकता है. यह आईपीएल में उनके लिए एक अलग तरह का अनुभव है. वह आगे और बेहतर होगा और अनुभव के साथ समृद्ध होगा. कभी-कभी ओस के साथ आप यॉर्कर को ठिकाने पर नहीं डाल सकते हैं जैसे कि सैम के साथ हुआ था.”

    


Advertisement