इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) 2019 दिल्ली कैपिटल्स टीम के लिए मिला जुला रहा है. दिल्ली ने अब तक सीजन में 6 मैच खेले हैं, इस दौरान टीम को 3 मैचों में जीत मिली है जबकि 3 में हार का सामना करना पड़ा हैं. इसी बीच दिल्ली कैपिटल्स टीम को एक बड़ा झटका लगा हैं.

दिल्ली कैपिटल्स के 2 खिलाड़ी हुए चोटिल

Image result for harshal patel ipl 2019


क्रिकेटनेक्स्ट के हवाले से आ रही खबर के अनुसार दिल्ली कैपिटल्स ने जिन दो खिलाड़ियों की चोटिल होने की पुष्ठी की है वो खिलाड़ी हर्षल पटेल और राहुल तेवतिया हैं.

आईपीएल 2019 में दोनों खिलाड़ी दिल्ली की टीम के प्लेइंग इलेवन के हिस्सा रहे हैं, हालाँकि अचानक से दोनों खिलाड़ियों को बाहर कर दिया गया था, जिसके बाद अब उनकी चोटिल होने की पुष्ठी की गयी हैं.

आईपीएल से बाहर हुए हर्षल पटेल और राहुल तेवतिया

Image result for rahul tewatia ipl 2019


दिल्ली कैपिटल्स के अनुसार हर्षल पटेल और राहुल तेवतिया आईपीएल 2019 से बाहर हो गये हैं. आईपीएल नीलामी में 3 करोड़ में ख़रीदे गए राहुल ने अब तक सीजन के 4 मैचों में 2 विकेट लिए हैं. जबकि दूसरी ओर हर्षल पटेल ने दो मैचों में 2 विकेट लिए हैं.टीम के दो अहम खिलाड़ियों के चोटिल होने के पास फ्रैंचाइज़ी अब रिप्लेसमेंट तलाशने में जुटी हैं.

दिल्ली कैपिटल्स के डायरेक्टर मुस्तफा घौसे ने क्रिकेटनेक्स्ट ने कहा, “हाँ, हम चोट परेशान हैं और ये चिंता का विषय हैं. उनके रिप्लेसमेंट खिलाड़ियों का नाम अभी नहीं बता सकते है लेकिन हम कोलकाता में उनका ट्रायल का आयोजन कर रहे हैं. जिससे कोच रिकी पोंटिंग और सलाहकार सौरव गांगुली विकल्पों पर नज़र डाल कर और अच्छे रिप्लेसमेंट को चुन सके.”     

दिल्ली की टीम:-

Advertisement
Image result for delhi capitals ipl 2019

श्रेयस अय्यर (c), ऋषभ पंत (w / k), शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, अमित मिश्रा, अवेश खान, मनजोत कालरा, कॉलिन मुनरो, क्रिस मॉरिस, कैगिसो रबाडा, संदीप लामीचाने, ट्रेंट बोल्ट, कॉलिन इनग्राम, एक्सर पटेल, हनुमा विहारी, शेरफेन रदरफोर्ड, ईशांत शर्मा, कीमो पॉल, जलज सक्सेना, अंकुश बैंस, नाथू सिंह, बंडारू अयप्पा

Advertisement
Advertisement