इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) 2019 में आज मुंबई के वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच सीजन का 24वां म मुकाबला खेला जा रहा हैं. मैच में टॉस जीतकर मुंबई ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया.

आज के मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा चोट के कारण नहीं खेल रहे हैं, जिसके कारण उनके स्थान पर आज सिद्देश लाड को मौका दिया गया जबकि कप्तानी की जिम्मेदारी किरोन पोलार्ड को सौंपी गयी.

केएल राहुल और क्रिस गेल ने की शानदार शुरुआत

Image result for GAYLE AND RAHUL IPL


टॉस हारने के बाद किंग्स इलेवन के लिए केएल राहुल और क्रिस गेल की जोड़ी पारी की शुरुआत करने उतरी. जिसके बाद दोनों ही खिलाड़ियों ने धीमी शुरुआत की और पहले 4 ओवरों में सिर्फ 20 रन बनायें, हालाँकि इसके बाद क्रिस गेल ने पांचवे ओवर में जैसन बेहरनडफ के ओवर में 23 रन जड़ डाले. गेल और राहुल की जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 12.5 ओवर में 116 का स्कोर बनाया, जिसके बाद गेल 36 गेंदों पर 63 रनों की तूफानी पारी खेली.

केएल राहुल ने लगाया शतक

Image result for rahul ipl 2018


क्रिस गेल के आउट होने के बाद केएल राहुल ने दूसरे छोर पर रन बनाना जारी रखा और 64 गेंदों पर 6 चौके और 6 छक्को की मदद से नाबाद 100 रनों की पारी खेली, जिसकी मदद से पंजाब ने निर्धारित 20 ओवरों में 197/4 का स्कोर बनाया. मुंबई की ओर से हार्दिक पांड्या ने अपने 4 ओवरों में 57 रन देकर 2 विकेट लिए.

केएल राहुल की दमदार पारी के बाद ट्विटर पर फैन्स उन्हें लगातार बधाई दे रहे है जबकि दूसरी ओर हार्दिक पांड्या को जमकर ट्रोल किया जा रहा हैं. देखे कुछ खास ट्वीट:-      

Advertisement
Advertisement