इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) 2019 में आज(10 अप्रैल) को मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मुंबई के वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में 24वां लीग मुकाबला खेला जायेगा. प्लेऑफ के मद्देनजर ये मुकाबला दोनों ही टीमों के लिये काफी अहम माना जा रहा हैं, इसी बीच मुंबई इंडियंस के फैन्स के लिये एक बुरी खबर सामने आ रही हैं.

अभ्यास के दौरान रोहित हुए चोटिल

Image result for rohit sharma ipl practice

किंग्स इलेवन पंजाब के विरुद्ध खेले जाने वाले अहम मैच से पहले मुंबई को एक बड़ा झटका लगा हैं. दरअसल हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार मुंबई के कप्तान और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा अभ्यास के दौरान चोटिल हो गए हैं. अभ्यास के दौरान रोहित के जांघ में चोट आई हैं, चोट लगने के बाद वह जमीन पर गिर गए.

रोहित के चोट लगने के तुरंत बाद टीम के फिजियो नितिन पटेल आये और शर्मा को ड्रेसिंग रूम की तरफ लेकर गए.

आईपीएल और वर्ल्डकप 2019 खेलने पर बड़ा सस्पेंस

Image result for rohit sharma ipl practice

रोहित शर्मा की जांघ की चोट के बारे में मुंबई इंडियंस ने कोई अधिकारिक अपडेट नहीं दिया हैं, हालाँकि अगर उनकी चोट गंभीर हुई तो उन्हें मौजूदा आईपीएल सीजन से बाहर बैठना पड़ सकता हैं.

रोहित मुंबई इंडियंस और टीम इंडिया के सबसे अहम खिलाड़ियों में से एक हैं, ऐसे में उनके वर्ल्डकप खेलने पर सस्पेंस की स्थिति पैदा हो गयी हैं. हालाँकि अब फैन्स को जल्द ही रोहित की चोट के बारे में कोई ताज़ा अपडेट का इंतजार करना होगा. अगर रोहित को चोट जल्द ठीक नहीं होती है तो उन्हें वर्ल्डकप से भी बाहर रखा जा सकता हैं, जोकि टीम इंडिया के लिये एक बड़ा झटका होगा.

रोहित शर्मा का आईपीएल और वनडे करियर

Advertisement
Image result for rohit sharma ipl practice

रोहित शर्मा ने अभी तक अपने आईपीएल करियर में 173 पारियों में 31.58 की औसत और 130.81 की स्ट्राइक रेट से 4611 रन बनायें है, इस दौरान उन्होंने 1 शतक और 34 अर्द्धशतक भी लगायें हैं.

वनडे करियर में रोहित ने 200 पारियों में 47.4 की औसत और 87.95 की स्ट्राइक रेट से 8010 रन बनायें हैं. इस दौरान रोहित शर्मा ने 3 दोहरे शतक भी जड़े हैं.      

Advertisement
Advertisement