आईपीएल 2019 अब अपने चरम पर पहुँच गया हैं. मंगलवार को सीजन की दो सबसे मजबूत टीम चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच चेन्नई के एमए चिंदबरम क्रिकेट स्टेडियम में 23वां लीग मुकाबला खेला गया. इस मैच से पहले दोनों ही टीम ने 5 मैचों में 4 मैच जीते थे, इसलिये फैन्स को एक अच्छे मैच की उम्मीद थी लेकिन चेन्नई के सामने कोलकाता की टीम बेबस दिखाई दी और एकतरफा मुकाबले में मेजबान सीएसके ने आसान जीत दर्ज की.

चेन्नई सुपर किंग्स ने 7 विकेट से जीता मैच


टॉस हारने के बाद केकेआर की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी. जिसके दीपक चाहर और हरभजन सिंह ने कोलकाता नाईट राइडर्स को सिर्फ 44 रनों के स्कोर पर एक के बाद एक 5 दिए. जिसके बाद आंद्रे रसेल बल्लेबाजी करने.

Image result for andre  russell ipl post match presentation

सीजन में रसेल अभी तक 4 तूफानी पारियां थी, जिसके बाद चेन्नई के विरुद्ध भी उनसे अच्छे प्रदर्शन थी लेकिन चेन्नई के स्पिनरों ने उन्हें बाँधकर रखा और आसानी से रन नहीं बनाने दिए. रसेल पारी के अंत तक खड़े और 44 गेंदों पर सिर्फ नाबाद 50 रन बनाकर लौटे. परिस्तिथि के अनुसार रसेल की पारी वर्ल्ड क्लास थी, लेकिन फैन्स और उनसे तूफानी पारी की उम्मीद थी, जोकि वह नहीं खेल पायी. मैच के बाद आंद्रे रसेल ने बताया कि चेन्नई के विरुद्ध वह धीमी पारी खेलते हुए क्यों दिखाई दिए थे.

Image result for andre russell ipl press confrene
Advertisement

मैच के बाद प्रेजेंटेशन सेरेमनी के दौरान तूफानी ऑलराउंडर आंद्रे रसेल से जब पूछा गया कि आज इतनी धीमी कैसे खेली आपने? इस प्रशन के जवाब में रसेल ने कहा, कि “आज विकेट काफी स्लो थी और हमारे टॉप आर्डर के बल्लेबाज आउट हो चुके थे और हम बहुत कम स्कोर पर खेल रहे थे. यदि मैं बड़े शॉट  खेलने जाता तो शायद आउट हो जाता. मेरे बाद बल्लेबाजी भी नहीं बची थी, इसलिए मुझे आज धीरे बल्लेबाजी करनी पड़ी.”

Advertisement
Advertisement