चेन्नई के एमए चिंदबरम क्रिकेट स्टेडियम में मंगलवार को सीजन के 23वें लीग मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाईट राइडर्स को एकतरफा मुकाबले में 7 विकेट से हराकर पॉइंट टेबल में 10 अंकों के साथ टॉप पर जगह बना ली हैं.

मैच में चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. जिसके बाद चेन्नई के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और कोलकाता के बल्लेबाजों को सिर्फ 108/9 के स्कोर पर रोक दिया. कोलकाता की ओर से आंद्रे रसेल ने 44 गेंदों पर नाबाद 50 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली. सीएसके की तरफ से दीपक चाहर ने 3 जबकि ताहिर और हरभजन ने 2-2 विकेट लिये.

Image result for deepak chahar

जवाब में चेन्नई की ओर से फाफ डू प्लेसिस ने नाबाद 43 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेलकर अपनी टीम को 17.3 ओवरों में मैच आसानी से जीता दिया.

धोनी ने हरभजन सिंह और इमरान ताहिर के बार में कही ये बात

Advertisement

चेन्नई की टीम के खिलाड़ियों की उम्र हमेशा चर्चा में रहती हैं. मैच के बाद भी भज्जी और ताहिर की उम्र पर चर्चा की गयी, जिस पर धोनी ने कहा,

“उम्र भज्जी और ताहिर के पक्ष में है, वे शराब की तरह हैं और आज भज्जी ने जो भी खेल खेला है उससे वे परिपक्व हो रहे हैं. उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है. जब भी आवश्यकता हुई मैं इमरान पर वापस गया और वह बहुत अच्छे प्रदर्शन के साथ आए हैं. कुल मिलाकर, गेंदबाजी यूनिट अच्छी लग रही है. जब हम दूसरे विकेट(चेन्नई के आलावा) पर जाएंगे तो हमें यह देखना होगा कि किसके साथ खेलने के लिए सबसे अच्छा कॉम्बिनेशन है. आशा करता हूँ कि ब्रावो जल्द ही ठीक हो जाएंगे और हम अपनी प्लेइंग इलेवन को और अधिक बेहतर कर सकते हैं.”

Advertisement
Image result for imran tahir and bhajji csk

कोलकाता के विरुद्ध हरभजन सिंह ने अपने 4 ओवरों में सिर्फ 15 रन देकर सुनील नरेन और पियूष चावला की विकेट ली थी जबकि इमरान ताहिर ने 4 ओवरों में 21 रन देकर दिनेश कार्तिक और शुभमन गिल को आउट किया था.  

 

Advertisement