टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली वर्तमान में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं. भारत सहित दुनियाभर में उनके चाहनें वालों की कमी नहीं हैं. इस सूची फैन्स से लेकर कई महिला क्रिकेटर भी शामिल है. हालंकि इंग्लैंड की एक महिला क्रिकेटर ने ये दावा किया है कि 5 वर्ष पहले विराट कोहली खुद सुबह 5 बजे उनसे मिलने पहुँच गए थे.

Related image

विराट कोहली की एक झलक पाने के लिये उनेक फैन्स क्या-क्या करने को तैयार रहते हैं, ऐसे में खुद कोहली किसी से मिलने सुबह 5 बजे पहुँचते है तो उस महिला क्रिकेटर में कुछ तो खास बात होती. इंग्लैंड की स्टार महिला क्रिकेटर केट क्रॉस ने ट्विटर पर 5 साल पुरानी एक फोटो शेयर किया, जिसमे वह विराट कोहली और इंग्लैंड की विकेटकीपर सारा टेलर के साथ दिखाई दे रही हैं.



ट्वीट में केट क्रॉस ने लिखा,“5 वर्ष पहले जब विराट कोहली तुमसे मिलना चाहते थे, सारा.”

इस ट्वीट के जवाब में इंग्लैंड की विकेटकीपर बल्लेबाज सारा टेलर ने लिखा कि, “आज तक कभी मुझे ऐसा वेक अप कॉल नहीं मिला जब मुझे सुबह 5 बजे ब्रेकफास्ट के लिए बोला जाए.”

सारा टेलर से मिलने पहुंचे थे कोहली

सारा टेलर इंग्लैंड की दिग्गज विकेटकीपर हैं, जोकि अपने खेल के साथ-साथ अपने लुक के लिये हमेशा चर्चाओं में रहती हैं. सोशल मीडिया पर सारा की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं. टेलर अब तक अपने वनडे करियर के दौरान 121 मैचों की 114 पारियों में 39.18 की औसत और 82.04 की स्ट्राइक रेट से 3958 रन बनायें हैं, इस दौरान उन्होंने 7 शतक और 19 अर्द्धशतक भी लगायें हैं. सारा ने 9 टेस्ट मैचों में 19.66 की औसत से 295 रन बनायें हैं.

अन्तराष्ट्रीय टी-ट्वेंटी में सारा ने 89 मैचों की 86 पारियों में 29 की औसत और 110.68 की स्ट्राइक रेट से 2175 रन बनायें हैं, इस दौरान सारा ने 16 फिफ्टी भी लगायी हैं.   

Advertisement

Advertisement