इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) 2019 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की हार का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा हैं. रविवार को आरसीबी की टीम को बैंगलोर के चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध 4 विकेट करारी हार मिली. जिसके बाद आरसीबी का प्लेऑफ का सफर खत्म हो गया हैं.

दिल्ली के विरुद्ध खेलें गए मैच में आरसीबी ने बल्लेबाजों के मुश्किल कहे जाने वाली विकेट पर पहले खेलते हुए 20 ओवरों में विराट कोहली के 41 रनों की मदद से 149/8 का स्कोर बनाया. जिसके जवाब में दिल्ली की टीम ने कप्तान श्रेयस अय्यर के 67 रनों की मदद से 18.5 ओवरों में 6 विकेट खोकर मैच जीत लिया. आईपीएल 2019 में आरसीबी की लगातार छठी हार हैं. जिससे कप्तान विराट कोहली काफी परेशान हैं.

आईपीएल 2019 सीजन के पहले मैच में आरसीबी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के विरुद्ध महज 70 रनों पर ऑलआउट हो गयी थी, जिसके बाद मुंबई इंडियंस के विरुद्ध टीम को 6 रनों की करीबी हार झेलने पड़ी, हालाँकि अगले मुकाबले नु सनराइजर्स हैदराबाद के विरुद्ध आरसीबी की टीम को सीजन की सबसे बड़ी हार झेलनी पड़ी थी.

लगातार हार के बाद माइकल वॉन की सलाह

Image result for michael vaughan cricket

आईपीएल में आरसीबी की लगातर हार के बाद इंग्लैंड के विरुद्ध कप्तान माइकल वॉन ने आरसीबी और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को वर्ल्डकप 2019 से पहले आईपीएल से आराम लेने के सलाह दी हैं. वॉन का मानना है कि आईपीएल में कोहली की टीम के खराब प्रदर्शन का असर वर्ल्डकप में कोहली के प्रदर्शन पर पड़ सकता हैं, ऐसे में स्मार्ट क्रिकेट खेलते हुए बीसीसीआई को विराट कोहली को आईपीएल से आराम दे देना चाहिए.



माइकल वॉन ने ट्वीट द्वारा कहा, “अगर भारत स्मार्ट है तो वे वर्ल्डकप के लिए अब विराट कोहली को आराम दे. इससे बड़े इवेंट से पहले उन्हें कुछ समय मिल जायेगा.”    

Advertisement
Advertisement