मुंबई इंडियंस के विरुद्ध मिली 37 रनों की करारी हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स को एक बड़ा झटका लगा हैं. लुंगी एंगिडी और डेविड विली के बाद टीम का एक और खिलाड़ी आईपीएल से बाहर हो गया हैं. चेन्नई सुपर किंग्स ने 5 अप्रैल(शुक्रवार) को इस खबर की पुष्ठी की हैं.

ड्वेन ब्रावो हुए चोटिल

Image result for bravo injury ipl csk

मुंबई इंडियंस के विरुद्ध खेले मुकाबले के बाद एमएस धोनी ने ड्वेन ब्रावो की चोट की पुष्ठी की थी, जिसके बाद किंग्स इलेवन पंजाब के विरुद्ध खेले जाने वाले मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी ने ब्रावो के आईपीएल से दो हफ्ते के लिए बाहर होने की खबर फैन्स के साथ शेयर की.

Related image


माइकल हसी ने कहा, “मुझे भरोसा है कि एमएस [धोनी] और [स्टीफन] फ्लेमिंग स्कॉट कुगलेइजन को देख रहे होंगे और उनकी डेथ बॉलिंग स्किल्स का आकलन कर रहे होंगे. हमें शार्दुल [ठाकुर] मिल गया है मोहित [शर्मा] भी डेथ ओवरों में भी गेंदबाजी कर सकते हैं. मुझे लगता है कि हमारा एक स्पिनर भी डेथ ओवरों में गेंदबाजी कर सकता है. मुझे यकीन है कि बहुत सारी रणनीतिक सोच होगी और यह खेल का एक महत्वपूर्ण क्षेत्र है.”


लुंगी एंगिड़ी और डेविड विली पहले ही हो चुके है आईपीएल से बाहर

Advertisement
Image result for lungi ngidi csk


आईपीएल 2019 शुरू के बाद से चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अपने विदेशी खिलाड़ियों की उपस्थिति से परेशान हैं. दक्षिण अफ्रीका के युवा तेज गेंदबाज लुंगी एंगिड़ी चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो चुके हैं, जबकि इंग्लैंड के ऑलराउंडर डेविड विली व्यक्तिगत कारणों से आईपीएल 2019 को न कर चुके हैं.

आईपीएल 2019 में चेन्नई सुपर किंग्स ने 4 मैचों में से से 3 मैचों में सिर्फ 3 विदेशी खिलाड़ियों को ही प्लेइंग इलेवन में जगह दी हैं, ब्रावो के चोटिल होने बाद चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी के सामने एक बड़ी समस्या उतप्प उत्पन्न हो सकती हैं, हालाँकि धोनी इस तरह की स्थिति से पहले भी कोई बार गुजर चुके हैं.

  
   

Advertisement