क्रिकेट के खेल दुनिया के सबसे पसंद किये जाने वालें खेलों में से एक हैं. यहाँ तक की भारत में तो फैन्स क्रिकेट को धर्म मानते हैं. क्रिकेटरों की लोकप्रियता का आलम ये है कि फैन्स अपने फेवरेट खिलाड़ियों की एक झलक पाने को सबसे कुछ करने को बेताब रहते हैं. जबकि अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के स्टाइलिश अंदाज़ को फॉलो भी करते हैं.

आज इस लेख में हम भारत के 5 ऐसे क्रिकेटरों के बारे जानेगे, जो सबसे महंगे जूते पहनकर क्रिकेट खेलते हैं.

5) रोहित शर्मा


वनडे और टी-ट्वेंटी क्रिकेट में भारत के उपकप्तान रोहित शर्मा क्रिकेट के मैदान पर एडिडास कंपनी के जूते पहनते हैं. जिनकी बाज़ार में कीमत 7000 से 2000 के बीच की बताई जाती हैं.

4) अजिंक्य रहाणे


भारत के टेस्ट उपकप्तान अजिंक्य रहाणे बेहद सुस्त क्रिकेटर कहे जाते है और विकेटों के बीच तेज दौड़ने के लिए जाने जाते हैं. रहाणे ज्यादातर मौकों पर नाइकी के जूते पहनते हैं. रहाणे के जूतों की कीमत 15000 से 20000 के बीच हैं.

3) युवराज सिंह

Advertisement


टीम इंडिया के सिक्सर किंग युवराज सिंह इन दिनों टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं, हालाँकि उनके स्टाइल और फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई हैं. युवराज क्रिकेट खेलने के दौरान प्यूमा के जूते पहनते हैं. बाज़ार में इन जूतों की कीमत 15000 से 20000 के बीच हैं.

2) एमएस धोनी

Advertisement


टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज विकेटकीपर एमएस धोनी दुनिया के सबसे तेज दौड़ने वाले क्रिकेटरों में से एक हैं, जिसमे उनके जूतों की अहम भूमिका होती हैं. धोनी की ऑस्ट्रेलिया की कम्पनी सीसीएस के जूते पहनते हैं, इन जूतों की कीमत 20000 से 25000 के बीच हैं.

1) विराट कोहली


टीम इंडिया कप्तान विराट कोहली दुनिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले क्रिकेटर हैं. महंगे जूते पहनने के मामले में भी कोहली टॉप पर हैं. विराट कोहली प्यूमा के जूते पहनते है, जिनकी कीमत 25000 से 30000 के बीच बताई जाती हैं.       

Advertisement