भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के लिए उनका पारिवारिक विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा हैं. दरअसल पिछले वर्ष शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने पीटीआई शमी पर अन्य महिलाओं से अवैध संबधो का आरोप लगाया था. इसके आलावा उन्होंने शमी पर घरेलू हिंसा, दहेज, रेप, अटेम्प टू मर्डर सहित मैच फिक्सिंग के कई गंभीर आरोप लगायें थे.

मोहम्मद शमी के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

Image result for shami upset in odi


एएनआई की खबर के मुताबिक मोहम्मद शमी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर ली गयी हैं. शमी पर भारतीय दंड सहिंता की धारा 498A के अंतर्गत दहेज़ प्रताड़ना और 354A के अंतर्गत यौन उत्पीड़न का केस दर्ज कराया गया है.     

टीम इंडिया से हो सकते है बाहर

Image result for shami upset in odi


मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने पिछले 8 मार्च, 2018 को कोलकाता के लाल बाजार के पुलिस स्टेशन में अत्याचार, शारीरिक शोषण और मानसिक उत्पीड़न का केस दर्ज किया था. जिसके बाद अब पुलिस ने शमी के विरुद्ध चार्जशीट दाखिल कर दी है. चार्जशीट दाखिल होने के बाद शमी के खिलाफ अदालत में केस चलेगा.

3 मार्च 2018 को हसीन जहां ने सोशल मीडिया के माध्यम से शमी पर नाजायज संबंध सहित कई गंभीर आरोप लगाये थे. इसके बाद हसीन जहां ने शमी पर मैच फिक्सिंग व अन्य कई बड़े आरोप लगाये थे. हसीन जहां द्वारा लगाये गए आरोपों के बाद बीसीसीआई ने शमी को वर्ष 2018 के कॉन्ट्रैक्ट में भी शामिल नहीं किया था और उनके विरुद्ध मैच फिक्सिंग की जाँच की थी. शमी के लिए अच्छी बात ये रही थी बीसीसीआई की जांच में शमी निर्दोष पाए गए थे जिसके बाद बीसीसीआई ने दोबारा उन्हें अपने कॉन्ट्रैक्ट में लिया था. वर्तमान में चार्जशीट के चलते शमी को टीम इंडिया से भी बाहर होना पड़ सकता है और उनका वर्ल्डकप 2019 खेलने का सपना भी टूट सकता हैं.

Advertisement
Image result for shami upset in odi



मोहम्मद शमी वर्तमान में बेहद शानदार फॉर्म में है और आगामी वर्ल्डकप में टीम इंडिया के लिए काफी महत्वपूर्ण साबित हो सकते हैं, ऐसे में अगर उन्हें टीम इंडिया से बाहर होना पड़ा तो ये टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका होगा.

Advertisement
Advertisement