23 मार्च से से इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) का 12वां सीजन शुरू हो रहा हैं. आईपीएल के तुरंत बाद इंग्लैंड में आईसीसी वर्ल्डकप 2019 खेला जाना हैं, इसलिए खिलाड़ियों को फिट रखने के लिए क्रिकेटरों को आराम दिए जाने पर लगातार चर्चा हो रही हैं. हालाँकि इस दौरान भारतीय कप्तान कोहली ने आईपीएल के दौरान खिलाड़ियों के वर्कलोड मैनेज को साफ़ कर दिया है.

विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में साफ़ कर दिया है, कि हमने आईपीएल फ्रेंचाइजीयों से बात की है. वर्ल्डकप को ध्यान में रखते हमारे खिलाड़ियों को वर्ल्डकप 2019 में आराम मिलता रहेगा.


आईपीएल खेलना चाहते है कोहली

Image result for virat kohli ipl


प्रेस कॉन्फ्रेस के दौरान विराट कोहली ने कहा, “हम सबसे ने ड्रेसिंग रूम में जो बात की है, वह इस प्रकार है, कि हमने सभी खिलाड़ियों से कहा है, जाओ आईपीएल में 2 महीने खेले और अपने खेल का आनंदउठाये, क्योंकि हम लोग इसके हक़दार हैं. हमने पिछले करीब एक वर्ष शानदार क्रिकेट खेली हैं. अब समय है, कि आईपीएल में जाकर अपने खेल का आनंद ले.”

आईपीएल सीजन के दौरान खिलाड़ियों को मिलेंगे आराम के मौके

Advertisement
Image result for virat kohli rohit and bumrah in ipl


विराट कोहली ने आगे कहा, “हम सभी खिलाड़ी आईपीएल में जाने और खुद का खेल एन्जॉय करने के हकदार हैं. वर्ल्डकप के लिए सब कुछ संभाल लिया जाएगा. हमने टीम मैनेजमेंट के साथ वर्कलोड पर बातचीत की है और हमने खिलाड़ियों को चतुर होने के लिए कहा है. हमने आईपीएल फ्रेंचाइजी को बोल दिया है, कि सभी के वर्कलोड की निगरानी की जाएगी और खिलाड़ी आराम लेने का अवसर मिलेंगे.”

अंत में विराट कोहली ने कहा, “हम आईपीएल खेलने के लिए प्रतिबद्ध होंगे, हालाँकि वर्ल्डकप 4 वर्ष में एक बार आता है. प्रत्येक खिलाड़ी वर्ल्डकप के लिए प्रतिबद्ध है और वर्ल्डकप की बस में बैठने चाहता है.”

Advertisement
Related image



आपको क्या लगता है विराट कोहली, रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह बड़े खिलाड़ियों को वर्ल्डकप 2019 से पहले आईपीएल खेलना चाहिए या नहीं? कमेंट बॉक्स में अपनी राय दे.    

Advertisement