भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए चौथे वनडे में एमएस धोनी को आराम दिया गया था. इसके बावजूद मैच में एक ऐसा पल आया जब मोहाली के मैदान पर धोनी-धोनी आवाज गूंजने लगी. दरअसल मैच के दौरान एक क्षण आया जब ऋषभ पंत ने धोनी की नकल ली लेकिन वह कामयाब नहीं हुए.

ऋषभ पंत ने की धोनी को नकल

ऋषभ पंत ने छोड़ी स्टम्पिंग तो फैन्स को याद आए धोनी, विराट कोहली ने ऐसे निकाला गुस्सा, देखें VIDEO


एमएस धोनी की गैरमौजूदगी में ऋषभ पंत को विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी सौंपी गयी थी, इस दौरान पंत ने धोनी की तरह खिलाड़ी आउट स्टंप आउट करने की कोशिश की लेकिन वह फेल हो गए.

एमएस धोनी को कई बार बिना देखे स्टंप पर गेंद थ्रो करते हुए देखा गया था कुछ ऐसा ही ऋषभ पंत ने करना चाहा लेकिन वह सफल नहीं हो पाए. ऑस्ट्रेलिया की पारी के 44वें ओवर युजवेंद्र चहल गेंदबाजी कर रहे थे. जिस दौरान ओवर की तीसरी गेंद को एलेक्स कैरी ठीक तरह से खेल ना पाए और गेंद विकेट के पास ही रही, हालाँकि, वह रन लेने के दौड़ने हुए क्रीज से थोड़ा आगे निकल गए थे और उसी दौरान ऋषभ पंत ने गेंद को पकड़ते हुए, बिना देखे धोनी की तरह विकेट पर थ्रो मारना चाहा, लेकिन उनका यह थ्रो खराब निकला और गेंद विकेट पर नहीं लगी, बल्कि ऑस्ट्रेलिया को ओवर थ्रो का एक रन फ्री में मिल गया. ऋषभ पंत की एक गलती के बाद कप्तान विराट कोहली भी बेहद गुस्से में दिखाई दिए हालाँकि उन्होंने उस समय पंत को कुछ नहीं कहा.

धोनी-धोनी के नारों से गूंजा मोहाली का स्टेडियम

Image result for fans dhoni-dhoni in stadium


ऋषभ पंत की नाकाम कोशिश के बाद स्टेडियम में मौजूदा सभी क्रिकेट फैन्स को एमएस धोनी की याद आ गयी और देखते ही देखते पूरे स्टेडियम में धोनी-धोनी के नारें गूंजे लगे. दरअसल फैन्स का ये शोर-शराबा ऋषभ पंत पर गुस्सा जाहिर करने का तरीका था. अगर ऋषभ पंत ये गलती न करते तो भारत शायद चौथा वनडे जीत सकता था.

देखें पूरी घटना का विडियो:-  


Advertisement
Advertisement