भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज का चौथा मुकाबला मोहाली में खेला जा रहा हैं. इस मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. चौथे वनडे में टीम इंडिया ने 4 बदलाव किया. एमएस धोनी, मोहम्मद शमी, रवीन्द्र जडेजा और अंबाती रायडू को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली हैं जबकि ऋषभ पंत, युजवेंद्र चहल, केएल राहुल और भुवनेश्वर कुमार की टीम में वापसी हुई हैं.

मोहाली में रोहित शर्मा और शिखर धवन की जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 193 रन जोड़े. जिसके बाद रोहित शर्मा 95 रनों पर पवेलियन लौटे और नंबर 3 विराट कोहली की जगह आउट ऑफ फॉर्म केएल राहुल बल्लेबाजी करने आये. हालाँकि इसके बाद एक छोर पर शिखर धवन शानदार बल्लेबाजी करते रहे और अपने वनडे करियर का 16वां शतक लगाया.

शिखर धवन ने मोहाली ने मैदान पर अपने वनडे करियर की सर्वोच्च पारी खेलते हुए 115 गेंदों पर 18 चौके और 3 छक्कों की मदद से 143 रनों की यादगार पारी खेली और ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पेट कमिंस की गेंद पर क्लीन बोल्ड होकर पवेलियन लौटे.

शिखर धवन की शानदार बल्लेबाजी के बाद भारत सहित दुनियाभर के क्रिकेटरों और फैन्स ने धवन की बैटिंग की जमकर प्रशंसा की और सलाम किया. इस लेख में हम एक कुछ ट्वीट देखेंगे:-


Advertisement