भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज में ऑलराउंडर विजय शंकर ने जिस तरह से प्रदर्शन किया है. वह खुद उनके करियर के लिए वरदान साबित हो सकता हैं. आईसीसी वर्ल्डकप 2019 से पहले भारतीय टीम मैनेजमेंट ने कई युवा खिलाड़ियों को अजमाया था, जिसमें से एक नाम विजय शंकर भी हैं, हालाँकि ज्यादातर खिलाड़ी मिले हुए मौकों को भुनाने सफल नहीं हो पाए हैं.

विजय शंकर ने ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध दूसरे वनडे में जिस तरह ऑलराउंडर प्रदर्शन किया हैं, उसे देखते हुए हरभजन सिंह कई क्रिकेट एक्सपर्ट्स उनका वर्ल्डकप 2019 खेलना लगभग तय मान रहे हैं. ऐसे में दो अन्य खिलाड़ियों का वर्ल्डकप खेलने का सपना टूट सकता हैं.

ऋषभ पंत का वर्ल्डकप खेलने का सपना टूट सकता हैं

Image result for rishabh pant



युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत ने टेस्ट क्रिकेट में जिस अंदाज़ में बल्लेबाजी और कीपिंग की हैं. उसे देखकर क्रिकेट एक्सपर्ट्स उन्हें एमएस धोनी का उतराधिकारी मान रहे हैं. लेकिन पंत सिमित ओवर क्रिकेट में अभी तक छाप छोड़ने में सफल नहीं हुए हैं.

टीम इंडिया में वर्तमान में सिमित ओवर क्रिकेट में एमएस धोनी के रूप में दिग्गज और अनुभवी विकेटकीपर मौजूद है जबकि विजय शंकर एक बल्लेबाजी ऑलराउंडर की भूमिका बखूबी निभा रहे हैं. ऐसे में ऋषभ पंत का वर्ल्डकप खेलना मुश्किल हो सकता हैं.

अंबाती रायडू का भी कट सकता है पत्ता

Image result for rayudu cricketer
Advertisement



अनुभवी अंबाती रायडू ने आईपीएल 2018 में एमएस धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते हुए शानदार प्रदर्शन किया था. जिसके बाद उन्हें करीब 2 वर्ष बाद भारत की वनडे टीम में चुना गया था हालाँकि इसके बाद से रायडू ने कुछ अच्छी पारियां खेली है लेकिन उनकी बल्लेबाजी में निरंरता की कमी साफ़ देखी गयी हैं. जिसके कारण अब टीम मैनेजमेंट नंबर 4 पर विजय शंकर को भी मौका देने की बात करनी लगी हैं. जिसके बाद रायडू का अपना पहला और शायद आखिरी बार वर्ल्डकप खेलने का सपना टूट सकता हैं.

       

Advertisement
Advertisement