Photo: CricTracker

अन्तराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज़ मिचेल जॉनसन अभी भी आईपीएल खेलते हैं. आईपीएल 2018 में कोलकाता नाईट राइडर्स के हिस्सा रहे. ओवरसीज क्रिकेट आईपीएल जैसे बड़े विदेशी दौरे पर अपने परिवार वालों को साथ लाना पसंद करते हैं. आईपीएल के दौरान जॉनसन भी अपनी पत्नी और बेटी भारत लाये थे.

अजब प्रेम की गज़ब कहानी

Photo: Instagram

मिचेल जॉनसन और जेसिका की पहली मुलाकात ऑस्ट्रेलिया टीम के एक खिलाड़ी की सेरेमनी मिहुयी थी. जिसके बाद दोनों का सीक्रेट अफेयर शुरू हो गया था. बाएं हाथ के पूर्व तेज गेंदबाज ने अपने करियर के दौरान दुनियाभर के दिग्गज बल्लेबाजों को परेशान किया, हालाँकि वह खुद 2011 में जेसिका ब्रेटिक की गुगली पर क्लीन बोल्ड हो  गए थे और दोनों ने शादी कर दी. जॉनसन की शादी में ऑस्ट्रेलिया के लगभग सभी खिलाड़ी पहुंचे थे, हालाँकि शादी की खबर सुनकर जॉनसन की मां हैरान रह गए थी. शुरुआत में उनकी माँ इस शादी से खुश नहीं थी, लेकिन समय के साथ-साथ सब ठीक हो गया. अब जॉनसन की जेसिका की एक बेटी भी हैं, जिसका नाम रुबीना हैं.

Advertisement

कैन है जेसिका ब्रेटिक?

Advertisement
Photo: Instagram

तेज गेदबाज़ की पत्नी जेसिका ब्रेटिक को ऑस्ट्रेलिया में अक्सर क्रिकेटर को पत्नी के नाम से जानते हैं, लेकिन उन्हें ये मंजूर नहीं हैं. इस बारे में वह मीडिया में कई बार बोल भी चुकी हैं. दरअसल जेसिका खुद की एक इमेज चाहती हैं, उन्होंने कराटे में ब्लैक बेल्ट चैम्पियन का अवार्ड जीता है. जेसिका ने कराटे में नेशनल और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर काफी सारे अवार्ड जीते है. और इस कारण उनकी एक अलग पहचान है.

Photo: Instagram

मिचेल जॉनसन और जेसिया की शादी को अब 7 वर्ष हो चुके हैं और बेहद ही खुश हैं. जॉनसन और उनकी पत्नी अकसर सोशल मीडिया पर अपनी फोटो डालती रहती हैं, जोकि फैन्स को बेहद पसंद आती हैं. दरअसल जेसिका की खूबसुरती के कारण भी भ सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं. इस लेख में हम आपको जेसिका की कुछ ऐसी फोटो दिखायेगे, जिसमे वह किसी बॉलीवुड और हॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं दिख रही हैं.

देखे कुछ ख़ास फोटो:-

Advertisement