भारत और अफगानिस्तान के बीच 14 जून से बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में ऐतिहासिक टेस्ट खेला जाएगा. इस टेस्ट में रोहित शर्मा को मौका नहीं दिया गया है, जबकि टीम के कप्तान विराट कोहली चोट के कारण इस टेस्ट का हिस्सा नहीं होगे.

आईपीएल 2018 में राजस्थान रॉयल्स को प्लेऑफ में पहुँचाने वाले अजिंक्य रहाणे इस टेस्ट में टीम इंडिया के कप्तान होगे.

इस टेस्ट के ठीक भारत को आयरलैंड का दौरा करना है. इस दौरे पर भारत 2 टी-ट्वेंटी मैचो की सीरीज खेलेगे. जिसके बाद भारत कठिन इंग्लैंड का दौरा शुरु होगा.

Advertisement

Great fun throwing the first pitch for the @mariners with my lady by my side ???? @safecofield ⚾️

Advertisement

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

टीम इंडिया के हिटमैन रोहित शर्मा इन दिनों अपनी पत्नी ऋतिका सजदेह के साथ वर्ल्ड टूर की सैर पर हैं. हाल में रोहित ने  बेसबॉल को फर्स्ट पिच भी किया था. हालाँकि आईपीएल 2018 में उनका प्रदर्शन बेहद ख़राब रहा था. जिसके कारण वह आईपीएल इतिहास में पहली बार एक सीजन में 300 रन बनाने में नाकामयाब भी रहे. आईपीएल 2018 में रोहित ने 14 मैचो में सिर्फ 286 रन बनायें थे.

रोहित शर्मा इन दिनों पत्नी ऋतिका के साथ यूनाइटेड स्टेट में हैं. इसी बीच इंग्लैंड के कठिन दौरे से पहले रोहित शर्मा का एक नया लुक सामने आया हैं. दरअसल रोहित एक ऐसे में लुक में दिखाई देगे, जैसे की वह कई वर्षो पहले दिखाई देते थे.

रोहित शर्मा का नया लुक ©Ritika Sajdeh’s Official Instagram Story ScreenGrab

रोहित शर्मा की पत्नी ऋतिका ने अपनी अधिकारिक इन्स्टाग्राम से एक स्टोरी शेयर की. जिस दौरान रोहित शर्मा वर्षो बाद बिना दाढ़ी के दिखाई दे रहे हैं. इन दिनों टीम इंडिया के खिलाडियों में दाढ़ी रखने का एक ट्रेंड सा चला हुआ हैं. हालाँकि रोहित इस ट्रेंड से बाहर निकल गए है और उन्होंने अपने दाढ़ी की पूरी सेविंग करा ली हैं.

भारत का इंग्लैंड और आयरलैंड दौरा

Enjoyed the time out in the middle yesterday #AnotherSeriesInTheBag ????

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

टीम इंडिया को 27 और 29 जून को आयरलैंड के विरुद्ध 2 टी-ट्वेंटी मैच खेलने हैं. जिसके बाद टीम इंडिया 3 जून से 11 सितम्बर के बीच 3 टी-ट्वेंटी, 3 वनडे और 5 टेस्ट मैचो की सीरीज खेलेगी. इंग्लैंड विरुद्ध खेली जाने वाली टी-ट्वेंटी और वनडे सीरीज एक लिए रोहित शर्मा को चुना गया है, जबकि टेस्ट टीम का ऐलान होना अभी बाकि हैं.

Advertisement