एक मॉडल और प्रस्तुतकर्ता अर्चना विजया को क्रिकेट मैचों के दौरान अपनी उपस्थिति का आभास करवाते हुए देखा गया है। इनकी शानदार लुक की वजह से इन्होने कई लोगो को आकर्षित किया है और यह देश की सबसे लोकप्रिय खेल एंकरों में से एक है। अर्चना विजया, मयंती लेंगर की कट्टर प्रतिद्वंद्वी के रूप में उभरी है।

The green saga continues ! Lacy number by @koovsfashion ! Styling by @dhruvadityadave and hair by my @reenadutta123 ! ????

A post shared by Archana Vijaya a.k.a Starchie???? (@archanavijaya) on

Advertisement

Advertisement

यह राजस्थानी परिवार से है लेकिन कोलकाता में यह बड़ी हुई है। इन्होंने भोनीपुर कॉलेज से अपनी मूल शिक्षा और उसके बाद कलकत्ता विश्वविद्यालय से स्नातक की उपाधि प्राप्त की थी। जो देश के सबसे प्रतिष्ठित संस्थागत घरों में से एक है। चैनल वी के पहले सुपरमॉडेल रियलिटी टीवी शो के भव्य सीजन 1 जीतने के बाद इन्होंने अपना करियर शुरू किया था।

इन्होंने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार द्वारा आयोजित एक स्टंट आधारित रियलिटी शो खतरो के खिलाड़ी में एक प्रतियोगी के रूप में भी भाग लिया था। यह 14 सदस्यों मे से एलिमिनेट होने वाली तीसरी प्रतिभागी थे। विजया को झलक दिखलाजा, सितारों के साथ नृत्य जैसे शो में सेलिब्रिटी डांसर के रूप में आमंत्रित किया गया था।

35 वर्षीय अर्चना विजया ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल), सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (सीसीएल) मे प्रस्तुतकर्ता के तौर पर भाग लिया था। इन्होंने 2009 और 2010 में निओ क्रिकेट के लिए भी काम किया है। 2009 में क्रिकेट के एक शो तडका मार्के की मेजबानी अर्चना विजया को ही मिली थी। बाद के वर्ष में, इन्होंने बांग्लादेश के भारत दौरे और उप-महाद्वीप की दक्षिण अफ्रीका की यात्रा के दौरान अंतराष्ट्रीय श्रृंखला की मेजबानी की थी।

सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर अर्चना विजया काफी एक्टिव प्रतीत होती है। गुड लुकिंग अर्चना विजया के Instagram पर 361  हजार फोल्लोअर हैं। जो इनके प्रशंसक आधार को दिखाता है। हाल ही में, इन्होंने सार्वजनिक मंच पर कुछ आश्चर्यजनक तस्वीरें पोस्ट कीं है। जो विशेष रूप से युवा पीढ़ी के लड़कों के दिल को दौड़ने के लिए काफी है।

आइए नजर डालते है इन तस्वीरो पर:

Advertisement