सनराइजर्स या चेन्नई सुपर किंग्स? ज्योतिष के अनुसार यह टीम बनेगी IPL 2018 की चैंपियन

आईपीएल 2018 अब अपने अंतिम चरण मे खड़ी है क्योकि लीग मैचो के बाद अब क्वालीफायर मैच और एलिमिनेटर मैच भी खेले जा चुके है।अब इस सीज़न का फाइनल मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम मे खेला जाएगा।

Post-match endearment! #WhistlePodu

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl) on

Advertisement

Advertisement

जहां एक ओर चेन्नई सुपर किंग्स ने दो बार आईपीएल खिताब अपने नाम किया है ।तो वही सनराइजर्स हैदराबाद ने एक बार यह खिताब अपने नाम किया है।

चेन्नई सुपर किंग्स ने 2010 और 2011 मे आईपीएल खिताब हासिल किया था और वही सनराइजर्स हैदराबाद ने 2016 मे यह खिताब अपने नाम किया था।

#Thala taking some celebratory lessons! #WhistlePodu #Yellove ????????

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl) on

आप सब की जानकारी के लिए बता दे कि पिछले साल 2017 मे मुंबई इंडियंस की टीम पूरे सीज़न मे राइजिंग पुणे सुपर जायंट्स से 3 बार हार चुकी थी।लेकिन अंत मे यानि फाइनल मैच मे मुंबई इंडियंस ने राइज़िंग पुणे सुपर जाय्न्टस को मात देकर आईपीएल खिताब हासिल कर लिया था।सनराइजर्स हैदराबाद, चेन्नई सुपर किंग्स से 3 बार इस लीग मे हार चुकी है।क्या सनराइजर्स हैदराबाद इस इतिहास को दौरहाएगी।

जिसके पीछे जुपिटर, प्लानेट-X(2007RH283) और प्लानेट-Z(2008FC76) की उत्कृष्टता में कुंडली को और भी ज्यादा पावरफूल बना रहे हैं। दिलचस्प बात तो ये है कि सनराईजर्स हैदराबाद के कोच टॉप मूडी की राशिफल भी कुछ इसी तरह की है जहां पर प्लूटो अपनी उसी दिशा में बढ़ रहा है।

बात की जाए चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एम एस धोनी की तो उनकी कुंडली मे यूरेनस अपनी ताकत दिखा रहा है।केन विलियमसन और धोनी की राशि की तुलना करे तो प्लूटो यूरेनस पर ज्यादा भारी नजर आ रहा है।धोनी का ग्रह काफी कमजोर नजर आ रहा है।वही विलियमसन का ग्रह काफी मजबूत नजर आ रहे है।

धोनी के साथ साथ कोच स्टीफन फ्लेमिंग के नाम भी कई उपलब्धियां है।फ्लेमिंग की कोचिंग मे ही चेन्नई सुपर किंग्स ने दो बार आईपीएल खिताब हासिल किया था।अब देखना यह है की कुंडली की बात सच होती है या नही।

Advertisement