आज शाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और प्वॉइंट टेबल के टॉप पर मौजूद सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला खेला जाना है।इसी दौरान आरसीबी के कप्तान विराट कोहली और अन्य टीम के साथी देर रात तेज गेंदबाज सिराज के घर पहुँचे।

सिराज और इनके परिवार को बहुत आश्चर्य हुआ क्योंकि कोहली, मनदीप सिंह, पार्थिव पटेल और अन्य लोगों के साथ शहर के तोवली चौकी इलाके में तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के घर गए थे। क्रिकेटरों को स्वादिष्ट हैदराबादई बिरयानी और अन्य स्थानीय व्यंजनों के साथ परोसा गया। सोमवार यानि आज सनराइजर्स हैदराबाद के साथ मैच खेलने के लिए आरसीबी टीम शहर में है।

तेलंगाना टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, आरसीबी के खिलाड़ी फर्श पर बैठे और ठेठ हैदराबादई शैली में रात्रिभोज का आनंद लिया। उन्हें पत्थर का गोष्ट, कोर्मा, खोबानी का मेर्थ और डबल का मीठा भी दिया गया था। खिलाड़ियों ने मुंबई इंडियंस बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स गेम को भी देखा क्योंकि उनके पास शानदार भोजन था। कोहली ने होटल वापस जाने से पहले सिराज के निवास पर करीब दो घंटे बिताए।

Advertisement

आइए देखते है इनके रात्रिभोज की वीडियो :-

Advertisement

23 वर्षीय भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज एक ऑटो-रिक्शा चालक के बेटे है। सिराज ने कड़ी मेहनत कर क्रिकेट मे अपना नाम बनाया और अच्छे प्रदर्शन की वजह से भारतीय टीम मे जगह बनाई। आईपीएल 2017 की नीलामी में सनराइजर्स हैदराबाद ने इन्हे 2.6 करोड़ रुपयो मे खरीदा था जिसके बाद इन्हें प्रसिद्धि मिली थी। सिराज का मानना ​​है कि 2016-17 सत्र के दौरान हैदराबाद के लिए रणजी ट्रॉफी में उनका कड़ी मेहनत है जिसके परिणामस्वरूप उन्हें सारी सफलता मिली है।

इनकी आईपीएल प्रसिद्धि के बाद भारतीय टीम ने इन्हे बुलाया। तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने पिछले साल नवंबर में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी 20 अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में भारत के लिए शुरुआत की थी। इस साल की नीलामी में, सिराज को आरसीबी ने 1 करोड़ रुपयो में खरीदा था। पिछले साल तोवली चौकी में एक नया घर बनाने से पहले इनका परिवार बंजारा हिल्स के खजा नगर इलाके में एक छोटे से दो कमरे के घर में रह रहा था।

कोहली और अन्य साथी जो खिलाड़ी इनके घर पहुंचे थे उनके लिए मोहम्मद सिराज ने एक स्पेशल मैसेज दिया है।मोहम्मद सिराज ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत खुशी की बात है कि आप सब का स्वागत हमने किया।अपना बहुमूल्य समय निकालने और भोजन के लिए हमारे घर आने के लिए धन्यवादइसका वास्तव में बड़ा अर्थ है

 

Advertisement