आरसीबी द्वारा ख़राब प्रदर्शन के बाद ट्विटर पर जमकर उड़ाया लोगो ने विराट एंड कंपनी का मज़ाक

चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल 2018 का 35वा मुकाबला महाराष्ट्र के पुणे स्टेडियम मे खेला जा रहा है।बात करे दोनो टीमो की तो इस टूर्नामेंट मे अभी तक चेन्नई सुपर किंग्स ने 9 मैच खेले है जिसमे इन्होने 6 मैचो मे जीत हासिल की है।वही आरसीबी की बात करे तो यह 8 मैच खेल चुकी है और सिर्फ 3 मैचो मे ही जीत हासिल की है।

दोनों टीमों के बीच अबतक कुल 21 आईपीएल मैच खेले जा चुके है। जिसमे से 13 मैच चेन्नई सुपर किंग की टीम ने जीते है और वही 7 मैच आरसीबी की टीम ने जीते है। वही दोनों टीमों के बीच एक मैच बिना परिणाम के भी  रहा है। महराष्ट्र क्रिकेट एसोशिएशन के पुणे स्टेडियम में इन दोनों टीमों के बीच आजतक कोई मुकाबला नहीं खेला गया है। इस स्टेडियम पर दोनों टीमों का यह पहला मुकाबला है।

Advertisement

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम कें कप्तान धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया ।इस फैसले के बाद आरसीबी की टीम जोश क़े साथ मैदान पर उतरी ।परंतु आरसीबी की बल्लेबाजी ऐसी लग रही थी जैसे कोई स्कूल का टूर्नामेंट चल रहा है।

Advertisement

आरसीबी की बल्लेबाजी को देखकर लगता है कि स्कोरबोर्ड पर एक अच्छा स्कोर लगने वाला है।लेकिन आज आरसीबी के बल्लेबाजो ने काफी निराश किया है।चाहे विराट कोहली हो या फिर एबी डीवीलीयर्स सभी ने आज अपने बल्ले से निराश किया है।

आज सिर्फ एक ही आरसीबी के बल्लेबाज ने दमखम दिखाया वो है अपना पहला मैच खेल रहे पार्थिव पटेक ने जिन्होने 41 गेंदो का सामना करते हुए 53 रन बनाए। इस मैच मे गजब की बात तो यह थी कि सिर्फ दो ही खिलाड़ियों ने डबल फिगर मे रन बनाए है।आरसीबी के बल्लेबाजो से इस तरह के प्रदर्शन की उम्मीद नही थी।

टिम साउदी और पार्थिव पटेल हि ऐसे खिलाड़ी है जिन्होने इस मैच मे आरसीबी के लिए डबल फिगर मे रन बनाए।टिम साउदी के अहम योगदान की वजह से आरसीबी को एक सम्मानजनक स्कोर मिला।टीम साउदी ने 26 गेंदो पर 36 रन बनाए।निर्धारित 20 ओवर मे आरसीबी ने 9 विकेट के नुकसान पर 127 रन बनाए है।आइए देखते है ट्वीटर पर आरसीबी पर किस तरह के ट्रोल बने :-

Advertisement