किसी की बीवी है एक्ट्रेस तो किसी की मॉडल, ये हैं राजस्थान के खिलाड़ियों की पत्नी और गर्लफ्रेंड्स

राजस्थान रॉयल्स अपनी परफॉरमेंस से काफी संघर्ष कर रहे हैं। इन्होंने अब तक खेले गए 8 मैचों में से 5 मैचों में हार दर्ज की है। हालांकि, इस लेख में हम अपने आरआर खिलाड़ियों के व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन पर चर्चा करने जा रहे हैं।आइए डालते है एक नज़र डालें:

  • अजिंक्य रहाणे

राजस्थान रॉयल्स के नए नियुक्त कप्तान अजिंक्य रहाणे ने अपने बचपन की दोस्त और प्यार, राधिका से वर्ष 2014 में विवाह किया था। राधिका पेशे से एक इंटीरियर डिजाइनर है।

Advertisement
  • बेन स्टोक्स

Advertisement

बेन स्टोक्स गेंदबाजी और झुकाव में प्रतिभा के आक्रामक प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं। क्लेयर रत्क्लिफ से इनका विवाह पिछले साल अक्टूबर में हुआ था।

  • जोस बटलर

विकेटकीपर और बल्लेबाज जोस बटलर राजस्थान रॉयल्स के एक बहुत ही महत्वपूर्ण खिलाड़ी है। वर्ष 2017 में इन्होंने अपनी लंबे समय से प्रेमिका लुईस वेबबर से विवाह किया था।

  • स्टॉर्ट बिन्नी

राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर, स्टुअर्ट बिन्नी का विवाह भारत के सबसे लोकप्रिय खेल एंकर, मयंती लैंगर से हुआ है। इस जोड़े ने वर्ष 2012 में शादी कर ली थी। मयंती के पास भी काफी बड़ी फैन फॉलॉइंग है जो इनकी शानदार एंकरिंग कौशल के लिए इन्हे पसंद करते है।

राजस्थान रॉयल्स की टीम पर नजर डाले तो बल्लेबाजी के लिए अजिंक्य रहाणे, स्टीवन स्मिथ, डार्सी शॉर्ट, जोस बटलर, संजू सैमसन, राहुल त्रिपाठी, महिपाल लोमरोर को चुना। गेंदबाजी के लिए सुदेशन मिदुन, धवल कुलकर्णी, बेन लाफलिन, जतिन सक्सेना, श्रेयस गोपाल, अनुरीत सिंह, जयदेव उनादकट, अंकित शर्मा, दुष्मंता चमीरा, जोफ्रा आर्चर, जहीर खान को खरीदा और ऑलराउंडर आर्यमान बिरला, स्टुअर्ट बिन्नी, बेन स्टोक्स, के गौतम, प्रशांत चोपड़ा को खरीदा।

Advertisement