सीएसके ने किया ‘सचिन का अपमान’, तो भड़के फैन्स ने दी सीएसके को नसीहत

सचिन तेंदुलकर भारत में सबसे ज्यादा प्यार करने वाले व्यक्तियों में से एक हैं और रिटायर होने के कई सालों के बाद भी, इनका क्रेज़ थोड़ा सा भी नीचे नही हुआ है। सार्वजनिक कार्यक्रमों से इंडियन प्रीमियर लीग तक, जब भी भारतीय लोग सचिन तेंदुलकर को देखते हैं, वे पागल हो जाते हैं।

क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने अपने टैलेंट और शानदार बल्लेबाजी की बदौलत ही पूरे क्रिकेट जगत मे धूम मचाई है।इस लेजेंड क्रिकेटर के पूरे विश्व भर मे करोड़ों की तादाद में प्रशंसक है।

अपने 24 साल के क्रिकेट करियर में तेंदुलकर ने अर्न्तराष्ट्रीय क्रिकेट में 34357 रन बना चुके हैं। साथ ही उनके नाम टेस्ट और एकदिवसीय क्रिकेट से सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड भी मौजूद है। उन्होंने अपने वनडे करियर में कुल 18426 रन और टेस्ट में 15921 रन बनाए है।

Advertisement

इसी बीच सचिन तेंदुलकर की एक तस्वीर पर चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट ने भड़काऊ कैपशन लिखा है।इसके बाद सोशल मीडिया पर चेन्नई सुपर किंग्स को ट्रोल करना शुरु कर दिया है।

Advertisement

सचिन तेंदुलकर और सुरेश रैना की एक तस्वीर पर चेन्नई सुपर किंग्स ने ट्वीट किया है।इन्होने लिखा है कि रमेश और सुरेश , यह देखने के बाद तो सचिन तेंदुलकर के प्रशंसक भड़क उठे है और चेन्नई सुपर किंग्स को बहुत ज्यादा फटकार लगा रहे है।

आप सब की जानकारी के लिए बता दे कि सचिन तेंदुलकर का पूरा नाम सचिन रमेश तेंदुलकर है और रमेश इनके पिता का नाम है।इसके अलावा फाइव स्टार के एक विज्ञापन में सुरेश और रमेश का नाम भी प्रयोग किया गया है।इन दोनो को मिलाकर चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से रमेश एंड सुरेश का कैप्शन लिखा है ।

इस वाकय के बाद सचिन के प्रशंसक काफी गुस्से मे दिखाई दिए । किसी यूज़र ने लिखा कि जब सीएसके का कोई अस्तित्व नहीं था तभी सचिन तेंदुलकर क्रिकेट को अलविदा कहने की कगार पर थे, तो किसी ने कहा कि सचिन के साथ किसी की तुलना नहीं की जा सकती।

Advertisement