धोनी और वॉटसन की अर्धशतकीय पारी के बाद ट्विटर पर मच गया बवाल

आईपीएल 2018 का 30वा मैच पुणे के स्टेडियम मे चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच खेला जा रहा है।आप सब की जानकारी के लिए बता दे कि दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने अबतक खेले गए अपने 7 मैचों में से सिर्फ 2 में ही जीत दर्ज की है। वही चेन्नई सुपर किंग की टीम ने अपने 7 मैचों में से 5 मैचों मे जीत हासिल की है।

इन दोनो टीमो के बीच हुए मुकाबलो की बात करे तो अब तक इन दोनो टीमो के बीच 16 मैच खेले गए है और इनमे 11 मैच मे चेन्नई सुपर किंग्स ने जीत अर्जित की है।तो वही दिल्ली डेयरडेविल्स ने 5 मैचो मे जीत हासिल की है।

पिछले मुकाबलो की बात करे तो दिल्ली डेयरडेविल्स ने पिछला मैच जीता था ।जिससे इनके हौसले जरुर बढ़े होगे।वही चेन्नई सुपर किंग्स ने अपना पिछला मुकाबला गंवाया था।

Advertisement

दिल्ली डेयरडेविल्स के नए कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स पैवेलियन से ही सेट होकर आई थी।

Advertisement

शेन वॉटसन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए आज सभी को प्रभावित किया है।शेन वॉटसन ने 40 गेंदो का सामना करते हुए 78 रन बनाए।इनकी इस पारी मे 4 चौके और 7 छक्के शामिल थे।इनकी इस पारी ने सभी को प्रभावित किया है ।इससे पहले भी इन्होने शतक भी लगाया था।

यह ऑस्ट्रेलिया के शानदार ऑलराउंडर है , जिनमे गेंदबाजी के साथ साथ बल्लेबाजी करने की क्षमता है।पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई के दूसरे सलामी बल्लेबाज फाफ डूप्लेसिस ने 33 गेंदो पर 33 रन बनाए।इसके साथ ही अंबाती रायडू और एमएस  धोनी की आक्रामक बल्लेबाजी देखने को मिली।

एम एस धोनी ने 22 गेंदो का सामना करते हुए नाबाद 51 रन की पारी खेली।अंबाती रायडू ने भी अपने हाथ जमकर चलाए और 24 गेंदो पर 41 रन बनाकर आउट हो गए।

 

Advertisement