के एल राहुल ने प्रिटी ज़िंटा से पूछा एक प्रश्न तो प्रिटी ने दिया बेहद ही दिलचस्प जवाब. जानिए क्या कहा प्रीटी ने…

किंग्स इलेवन पंजाब ने आईपीएल 2018 मे एक धमाके के साथ शुरूआत की थी। इस लीग की शुरुआत से ही सभी खिलाड़ी अपनी शानदार फोर्म मे नजर आ रहे है। अब तक खेले गए 5 मैचों में से 4 मैचों मे किंग्स इलेवन पंजाब ने जीत दर्ज की हैं।

Image Source: Twitter

किंग्स इलेवन पंजाब टीम कीलकिन मालिक प्रीटी जिंटा इस बार बहुत खुश और उत्साहित हैं । अगर वह आईपीएल 2018 के खिताब जीतती है तो वह टीम के लिए कुछ खास करने की योजना बना रही है।

Advertisement

किंग्स इलेवन पंजाब ने आईपीएल के पिछले सभी सत्रों में काफी संघर्ष किया है, लेकिन इस बार ऐसा लगता है कि टीम खिताब लेने के लिए तैयार है। किंग्स इलेवन पंजाब ने क्रिस गेल जैसे सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को चुना है, जो हर मैच में रोमांचकारी प्रदर्शन कर रहे हैं।

Advertisement

पिछले मैच में, किंग्स इलेवन पंजाब ने कोलकाता नाइट राइडर्स को कोलकाता के होम ग्राउंड ईडन गार्डन में ही मात दी थी। मैच के बाद, केएल राहुल और प्रीति जिंटा एक अद्भुत बातचीत में शामिल थे, जहां दोनों ने एक-दूसरे से कुछ प्रश्न पूछे।

एक प्रश्न में, केएल राहुल ने याद किया कि केकेआर ने टूर्नामेंट जीता था जब कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान ने कार्टवील किया था। इन्होंने पूछा कि क्या वह खिलाड़ियों के लिए कुछ खास करेगी, जिसके लिए प्रीति जिंटा ने कहा था कि

Image Source: BCCI

ठीक है, मैं कुछ खास करूँगी। मैं आपको बताने वाली नहीं हूँ। हम इसे जीतने के लिए पूरी कोशिश हैं और यदि हम जीतते हैं, तो मैं कुछ खास करूँगी।

हम वास्तव में इस वक्त सोच रहे हैं कि प्रीटी जिंटा के दिमाग में क्या है और वह क्या विशेष चीज करेगी?

आप सब की जानकारी के लिए बता दे कि किंग्स इलेवन पंजाब का अगला मुकाबला दिल्ली के फिरोज़शाह कोटला मैदान पर दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ होगा।हम सबको उम्मीद है कि किंग्स इलेवन पंजाब अपनी जीत की लय को बरकरार रखेगी।

Advertisement