मिलिए आईपीएल 2018 की नई स्टाइलिश WAG से, किंग्स इलेवन पंजाब की क्वीन है ये

0
853

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) भारत सहित दुनिया की सबसे चर्चित क्रिकेट लीग हैं. इस बड़े मंच में कई युवा खिलाड़ी दुनियाभर में अपनी प्रतिभा दिखाते हैं. आईपीएल ने पिछले 10 वर्षो में कई बड़े स्टार खिलाड़ी हैं.

Image result for manoj tiwari ipl 2018

इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में मनोज तिवारी किंग्स इलेवन पंजाब के लिये खेल रहे हैं. हालाँकि उन्हें अब तक सीजन एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है. लेकिन जल्द ही इस बार फिर आईपीएल में अपनी प्रतिभा दिखाते हुये नज़र आएगे. तिवारी भारत के लिये भी अंतराष्ट्रीय क्रिकेट खेल चुके हैं.

Advertisement

Image result for manoj tiwari ipl 2018 तिवारी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है और वह अपनी पत्नी की खूबसूरती के लिये भी चर्चा का विषय बने रहते हैं. तिवारी ने वर्ष 2013 में सुष्मिता रॉय से शादी की थी. तिवारी अपनी पत्नी सुष्मिता के साथ वेस्ट बंगाल में रहते है. दोनों की फ़ोटो अकसर सोशल मीडिया पर देखने को मिलती रहती हैं.

Advertisement

सुष्मिता का जन्म कोलकाता में हुआ था, जिसके बाद उनका परिवार वेस्ट बंगाल में जाकर बस गया था. तिवारी और सुष्मिता की शादी को अब 5 वर्ष हो चुके हैं.

sushmita-roy-and-indian-crickter-manoj-tiwary-marriage-photos_1

सुष्मिता रॉय और क्रिकेटर मनोज तिवारी की लव स्टोरी किसी बॉलीवुड फ़िल्म से कम नहीं हैं. मनोज और सुष्मिता वर्ष 2007 में एक कॉमन दोस्त के घर पर मिले थे. इस दौरान मनोज को पहली ही नज़र में सुष्मिता से प्यार हो गया था और उन्होंने सुष्मिता के सामने दोस्ती का प्रस्ताव रख दिया था.

Sushmita-Roy-10

कुछ डेट के बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. जिसके बाद मनोज ने सुष्मिता को प्रपोज किया और उन्होंने हाँ कर दिया. 6 वर्षो के रिलेशनशिप के बाद दोनों ने वर्ष 2013 में शादी की थी.

मनोज तिवारी और सुष्मिता रॉय दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है और आये दिन नई-नई फ़ोटो शेयर करते रहते हैं.

देखे दोनों की कुछ ख़ास फ़ोटो:-

Manoj-Tiwary-WifeManoj-TiwarySusmita-roy-with-her-husbandManoj-Tiwary-Susmita-Roy-696x363Sushmita-Roy-3Manoj-Tiwari-and-Sushmita-RoySushmita-Roy-4Manoj-Tiwari-and-Sushmita-Roy-1Sushmita-Roy-1Sushmita-Roy-2Sushmita-Roy-7Sushmita-Roy-5Sushmita-Roy-8Sushmita-Roy-9

Advertisement