क्रिस गेल के लिए ‘प्रीटी जिंटा के ट्वीट’ से आरसीबी को होगी सबसे अधिक जलन

0
6544

सलामी बल्लेबाज़ क्रिस गेल की शानदार पारी की मदद से किंग्स इलेवन पंजाब को आईपीएल 2018 में सनराइजर्स हैदराबाद के विरुद्ध एक और जीत मिली. मेजबान पंजाब ने मैच में तीनो विभागों में शानदार प्रदर्शन करते हुये सनराइजर्स को 15 रनों से हराया. इसके साथ ही आईपीएल 2018 में सनराइजर्स के जीत का रथ में टूट गया हैं.

मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रवि अश्विन ने टॉस जीतकर सीजन में पहली बार बल्लेबाज़ी का फ़ैसला किया. जिसके बाद गेल ने के.एल राहुल के साथ पारी की शुरुआत की. जिसके बाद यूनिवर्सल बॉस क्रिस गेल ने शानदार शतक लगाते हुये अपनी टीम के स्कोर को मजबूती प्रदान की.

Advertisement

कठिन लक्ष्य के जवाब में, सनराइजर्स के सलामी बल्लेबाज़ शिखर धवन पहले ही ओवर रिटायर्ड हर्ट होकर पवेलियन लौट गये. जिसके बाद कप्तान केन विलियमसन और मनीष पांडे ने अच्छी पारियां जरुर खेली, लेकिन अपनी टीम को जीत दिलाने में कामयाब नहीं हुये. मैच में सनराइजर्स को 15 रनों से हार झेलनी पड़ी.

Advertisement

मैच जीतने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीटी जिंटा ने एक ऐसा ट्वीट किया है. जिससे विराट कोहली और आरसीबी टीम मैनेजमेंट को जलन महसूस हो सकती हैं.

प्रीति जिंटा ने कहा, “विवो आईपीएल 2018 का पहला 100 और क्रिस गेल के लिये दूसरा मैन ऑफ़ द मैच. मैं भगवान का धन्यवाद करती हूँ कि गेल हमारी टीम में हैं.”

दरअसल क्रिस गेल पिछले कई वर्षो से आरसीबी टीम का हिस्सा थे. हालाँकि पिछले वर्ष ख़राब प्रदर्शन के कारण उन्हें आरसीबी ने इस वर्ष नीलामी में उतारा था. गेल के शानदार प्रदर्शन के बाद आरसीबी टीम मैनेजमेंट को काफी मलाल हो रहा होगा.

बेटी को समर्पित शतक

Image result for gayle ipl 2018 said

कल मैच जीतने के बाद क्रिस गेल ने अपने शतक को अपनी बेटी को समर्पित किया.

गेल ने कहा, “काफी लोग सोचने लगे है कि मैं बूढा हो गया हूँ मुझे कुछ साबित नहीं करना हैं. मैं बस दुनियाभर में सम्मान अर्जित करना चाहता हूँ. यह पारी मेरी बेटी क्रिसिलिना को समर्पित हैं, कल उसका जन्मदिन है. कल वह 2 वर्ष की हो जाएगी वह पहली बार भारत आई हैं. हम आगे भी अच्छे समय की उम्मीद कर रहे हैं.”

 

Advertisement