क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी, IPL के मैच देखने के साथ मिल रहा है बंपर कमाई करने का मौका

हम सब जनते हैं कि भारतीय क्रिकेट इतिहास मे आईपीएल बहुत बड़ा मंच है और इस टूर्नामेंट ने अपने पिछले दस सीज़न मे कई दिलचस्प कारनामे किए है और दर्शको का दिल लुभाया है ।आईपीएल की शुरुआत बहुत ही दिलचस्प मैच के साथ हुई है।

जब से आईपीएल की शुरुआत हुई है , तब से फैंटेसी लीग भी बढ़ चढ़कर आगे बढ़ रही है ।इसको खेलने वाला हर व्यक्ति इस समय बेहद खुश नजर आ रहा होगा ।यह सब कुछ एक वर्चुअल स्क्वैड पर निर्भर होती है ।

Advertisement

ऐसी ही अन्य कुछ चीज़े भी है जिससे घर बैठे हम जीत सकते है लाखो रुपय ।जैसे कि क्रिकेट से जुड़ा सामान्य ज्ञान।आईपीएल के इस सीज़न मे 2 ऐप सबसे ज्यादा इस्तेमाल हो रही है।एक HOTSTAR और दूसरी JIO जिसके माध्यम से हम लाईव मैच के साथ साथ कुछ प्रश्नो का उत्तर देकर लाखो रुपय भी जीत सकते है।

Advertisement

आज हम आपको ऐसी ही कुछ ऐप्स के बारे मे बताने जा रहे है जिससे आप सभी को हो सकता है लाखो का फायदा।

  • जियो क्रिकेट प्ले एलोंग

माई जियो ऐप के जरिए हम सभी क्लाईव क्रिकेट भी देख सकते है और कुछ प्रश्नो का उत्तर देकर लाखो कमा भी सकते है।इस टीवी को हम किसी भी भाषा मे देख सकते है।यह एक प्रिडीक्शन गेम है जिसमे हमे अगले ओवर और अगली गेंद पर होने वाली गतिविधियो का अनुमान लगाना होता है।अगर हम इसका सही जवाब देते है तो हमे कई ईनाम मिल सकते है।

  • ड्रीम 11

आईपीएल देखते हुए टीवी पर हमने कई बार ड्रीम 11 का विज्ञापन देखा है ।यह सबसे लोकप्रिय फैंटेसी गेम है।सबसे पहले इसमे हमे अपनि आप को रजिस्टर्ड करना होता है।इसके बाद हमे एक मुकाबले हिस्सा ले रही दोनो टीमो से 11 खिलाड़ी चुनने होते है।इन खिलाड़ियों मे जो बेहतर प्रदर्शन करेगा उतना हमे फायदा होगा।

  • हॉटस्टार

हॉट्स्टार में भी हम प्रिडिक्शन कर कई तरह के उपहार पा सकते है ।यह गिफ्ट पेटीएम,यात्रा डॉट कॉम आदि के कूपंस और प्राइज़ के रुप मे है।

क्रिकेट प्रशंसको के लिए एक बड़ी खबर, अब आप पा सकते है क्रिकेट से जुड़ी ताजा खबरे, जैसे स्कोर,शेडयूल, टीम आदि।इन सभी चीज़ो का आप मुफ्त मे लाभ उठा सकते है ।सिर्फ आपको नीचे दी गई तस्वीर पर क्लिक करना है।

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cricketsamachar

 

 

Advertisement