स्मिथ के बाद अब सिडनी पहुंचते पर एयरपोर्ट पर ही “रोने लगा पूरा वार्नर परिवार”…

हाल ही मे हुए बॉल टेम्परिंग के विवाद में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कप्तान स्टीव स्मिथ और उपकप्तान डेविड वार्नर पर एक एक साल का बैन लगा दिया है।इनके अलावा इस विवाद मे शामिल कैमरन बेनक्रॉफ्ट पर भी क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने 9 महीने का बैन लगाया है।अब यह तीनो खिलाड़ी ना ही अंतराष्ट्रीय क्रिकेट और ना ही घरेलू क्रिकेट मे हिस्सा ले पाएगे।

उपकप्तान डेविड वार्नर गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया पहुँचे,जहां पर इन्होंने उतरते ही मीडिया से बातचीत की।इस दौरान वार्नर की पत्नी बहुत ही भावुक दिखाएँ दी।  आप सब की जानकारी के लिए बता दे कि बॉल टेम्परिंग के विवाद मे फंसे वार्नर ने अपने प्रशंसकों के लिए एक संदेश जारी किया था।

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on

Advertisement

Advertisement

डेविड वार्नर ने अपने इस संदेश मे लिखा है कि पूरी दुनिया और ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट फैंस को मैं बताना चाहता हूँ कि मैं सिडनी वापस आ रहा हूँ। गलतियां हो जाती हैं और जिससे क्रिकेट को नुकसान होता है। मैं अपने हिस्से की जिम्मेदारी लेता हूँ और मैं इसकी जिम्मेदारी लेता हूँ। मुझे पता है मेरी इस हरकत की वजह से क्रिकेट फैंस को झटका लगा है। मेरी वजह से उस खेल को चोट पहुंची है, जिसे मैं बचपन से प्यार करता हूँ।

इन्होने आगे बढ़ते हुए कहा है कि  अभी मैं परिवार और बच्चों समय बीतना चाहता हूँ। आप जल्द ही मेरा आधिकारिक बयान इस मुद्दे पर सुन सकेंगे।

सिडनी एयरपोर्ट पर पहुँचने के बाद डेविड वार्नर और इनकी पत्नी दोनो ही काफी भावुक दिखाई दी।इस दौरान वार्नर की पत्नी काफी भावुक दिखी और एयरपोर्ट से ही रोते हुए बाहर निकली।

आइए देखते है तस्वीरे :-

इनसे पहले स्टीव स्मिथ ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस मे माफी माँगी थीं और ये भी इस दौरान काफी भावुक दिखाई दिए थे।स्मिथ भी इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान काफी भावुक हुए थे,जिस दौरान इनकी आंखें काफी नम थी।

Advertisement