मुहम्मद शमी पर फिर से टूटा मुसीबतो का पहाड़… पत्नी हसीं ने लीक किए शमी के पर्सनल अश्लील चैट्स..

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी का विवाद थमने का नाम ही नही ले रहा है।दिन पर दिन इस विवाद मे एक नई गुत्थी देखने को मिल रही है। दिन प्रतिदिन एक नया मोड़ इस विवाद मे जुड़ता ही जा रहा है।

मामला पहले से ही बहुत गंदा और पिचिदा होता जा रहा है, मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने कई अतिरिक्त-वैवाहिक मामलों, घरेलू हिंसा और यहां तक ​​कि हत्या का प्रयास करने के आधार पर आरोप लगाए है। इसके अलावा इन्होने मोहम्मद शमी पर मैच फिक्सिंग का भी आरोप लगाया है।

हसीन जहान ने मोहम्मद शमी पर कई लड़कियों के साथ बातचीत करने का घिनोना आरोप लगाया है। इस बातचीत ने मोहम्मद शमी के जीवन में एक तबाही पैदा कर दी है। सोशल मीडिया ने मोहम्मद शमी को ट्रोल करना शुरु कर दिया है।इन पर गैर-जमानती अपराध के तहत आरोप लगाया गया है और इनका नाम बीसीसीआई ने अनुबंध से निकाल दिया था। 

Advertisement

शमी की पत्नी ने तेज गेंदबाज पर बहुत से आरोप लगाए थे लेकिन भारतीय तेज ने इन सभी आरोपों को खारिज कर दिया है।हाल ही मे इन्होने मोहम्मद शमी ने बताया था कि हसीन जहां ने इन्हे अपनी पहली शादी और बच्चों के बारे मे नही बताया था।यह विवाद सिर्फ इनका क्रिकेट करियर बर्बाद करने के लिए साजिश रची गई है।

Advertisement

हसीन जहां ने अब 15 दिन बाद एक बार फिर मोहम्मद शमी की व्हाटसएप चैट शेयर की है, जिसमे यह अकांशा नामक लड़की से बात करते नजर आ रहे है।

ठीक है, हम यह भी नहीं जानते हैं कि इनकी पत्नी द्वारा लीक की गई सारी चैटस वास्तविक है या नकली हैं और इन दोनों में से कौन सही है या गलत ।

हम वास्तव में चाहते हैं कि असली अपराधी जल्दी से हम सबके सामने आए है और यह विवाद सचमुच शीघ्र ही खत्म हो जाए।

 

Advertisement