वीडियो : 19.2 ओवर में श्रीलंका और बांग्लादेश के मैच में हुई बेशर्मी की सारी हदे पार, सरेआम हुई धक्कामुक्की..

बांगलादेश के अनुभवी स्टार बल्लेबाज महमुदुल्लाह ने अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से बांगलादेशी टीम को एक वर्चुअल सेमि फाइनल मे हराकर फाइनल मे पहुंच गए है।महमुदुल्लाह ने इस मैच मे 18 गेंदो पर 43 रन की तूफानी पारी खेली थी।

यह मैच हर तरह से रोमांच से भरा था और एक शानदार मैच था।लेकिन इस मैच मे एक ओर चीज़ देखने को मिली वो है विवाद।श्रीलंका और बांगलादेशी खिलाड़ी आपस मे कई बार भिड़े।इस मैच मे कई बाद दोनो ही टीमो के खिलाड़ियों के बीच गरमा गर्मी देखने को मिली।

आप सब की जानकारी के लिए बता दे कि इस मैच मे बांगलादेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया।पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंकाई टीम ने 20 ओवर खेलते हुए 159 रन बनाए।

Advertisement

जवाब मे लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांगलादेशी टीम ने यह लक्ष्य 19.5 ओवर मे 2 विकेट शेष रहते हुए प्राप्त कर लिया था।अब बांगलादेशी टीम का अगला मुक़ाबला भारत के साथ होगा, जो निदहास ट्रॉफी का फाइनल मैच है।

Advertisement

असल मे जो विवाद हुआ वो अंतिम ओवर मे हुआ जिसमे बांगलादेशी टीम को 12 रन की जरुरत थी।श्रीलंका के तेज गेंदबाज इशरु उदाना ने अपने इस ओवर की शुरुआत दो शॉर्ट गेंदो से की।जिसके लिए बांगलादेशी टीम वाईड की अपील करने लगे ।लेकिन यह दोनो ही गेंदे अंपायर के नजरिए से बिल्कुल सही थी।

जिस कारण बांगलादेशी टीम मैंनेजमेंट आग बबूला हो गया था और अंपायर के फैसले पर नाराजगी जताने लगा था।इसी बीच बांगलादेश के दो रिजर्व खिलाड़ी मैदान पर मौजूद बल्लेबाजो के लिए पानी लेकर आए और यह बात श्रीलंकाई खिलाड़ियों को अच्छी नही लगी ।इस बात पर श्रीलंकाई खिलाड़ी और बांगलादेशी रिजर्व खिलाड़ी आपस मे भीड़ गए।

बांगलादेशी रिजर्व खिलाड़ियों और श्रीलंकाई खिलाड़ियों के बीच गहमागहमी यही स्माप्त नही हुई थी।यह अंत तक चली थी ।यह विवाद तब बड़ा जब उपुल थरंगा और दशुन शनाका ने मिलकर बांगलादेशी रिजर्व खिलाड़ियों को धक्का देकर मैदान से बाहर किया।आइए देखते है वीडियो :

Advertisement