हाल ही में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का दूसरा वेडिंग रिसेप्शन हुआ था, जिसमे कई महान हस्तियो ने दस्तक दी थी। इस वेडिंग रिसेप्शन मे बड़े बड़े बिजनेसमैन, बॉलीवुड की महान हस्तिया और स्टार क्रिकेटर मौजूद थे। प्रियंका चोपड़ा हाल ही मे अपनी दोस्त अनुष्का शर्मा की भव्य रिसेप्शन मे देखी गई थी।

आप सब की जानकारी के लिए बता दे कि हाल ही मे विराट और अनुष्का शर्मा की शादी हुई है , जिसके बाद यह हनीमून पर गए थे और फिर इन्होने पहली रिसेप्शन दिल्ली मे थी । दूसरी रिसेप्शन मुंबई मे रखी गई थी ।

इसी बीच बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने भविष्य मे अपने जीवन के प्यार से शादी करने के बाद बच्चों की क्रिकेट टीम बनाने के लिए कहा है ।प्रियंका भी शादी करने के लिए बहुत उत्साहित है , पर इनके मुताबिक इन्हे पहले एक उपयुक्त व्यक्ति को खोजना पड़ेगा। जो अच्छे से प्यार करे और उनका ख्याल करे।

Advertisement

इसी बीच अनुष्का शर्मा की शादी ने अब अविवाहित सहेलियो के बारे मे बॉलीवुड मे अच्छी खासी चर्चा छेड़ दी है ।प्रियंका चोपड़ा की बात करे तो इन्होने हाल ही मे नई दिल्ली मे आयोजित हुआ पेंगुइन वार्षिक व्याख्यान मे हिस्सा लिया है , जहां इन्होने मीडिया कर्मियो से बहुत बात्चीत की ।

Advertisement

स्व्भाविक रुप से इनकी सहेली अनुष्का शर्मा की शादी के बाद इनकी शादी की बाते तो उछलनी ही थी ।हालाँकि इसी बातचीत के दौरान इन्होने यह बोल डाला कि यह बच्चों की क्रिकेट टीम बनाना चाहती है ।लेकिन इन्हे इनके लिए जीवन साथी ढूँढने की जरुरत है और वो समय अभी तक नही आया है ।

प्रियंका चोपड़ा ने आगे बढ़ते हुए कहा है कि “बेशक मै शादी करना चाहती हूँ , मै अपने घर को बहुत प्यार करती हूँ और मुझे अपने बच्चों की क्रिकेट टीम बनानी है । मै शादी बिल्कुल सही समय पर करूँगी परंतु मेरे लायक कोई लड़का भी तो मिलना चाहिए । लड़का मिलना थोड़ा मुश्किल है क्योँकि मुझे उपयुक्त लड़का चाहिए जो मेरा ख्याल कर सके”।यह सब बाते प्रियंका ने बुधवार को डेक्कन क्रॉनिकल को बताया है ।

Advertisement