विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की प्रेम कहानी के बारे मे सभी को पता है , बल्कि सारा देश जानता है । क्रिकेट के मैदान पर कई बार अनुष्का शर्मा को विराट कोहली के लिए चियर करता देखा गया है और दूसरी ओर अनुष्का शर्मा के शूटिंग सेट पर विराट कोहली भी जाया करते थे।

आखिरकार विराट और अनुष्का शर्मा शादी के सात बंधन मे बँध ही गए है । एएन आई की रिपोर्ट के मुताबिक इन दोनो ने 11 दिसंबर को इटली के मिलान शहर के पास स्थित बोर्गो फिनोशिटो रिसोर्ट मे शादी कर ली है । इन दोनो ने खुद ही ट्वीट कर सबको अपनी शादी की जानकारी दी है ।

फोर्ब्स द्वारा जारी गई सूची मे बोर्गो फिनोचीतो रिसॉर्ट शादियो के लिए दुनिया के शीर्ष 20 रिसॉर्ट मे शामिल है । फोर्ब्स की ही सूची के मुताबिक बोर्गो फिनोचीतो रिसॉर्ट का किराया इतना अधिक है कि यह इस मामले मे दुनिया का दूसरे नंबर का रिसॉर्ट है ।

Advertisement

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को बधाई देने की लिस्ट मे एक ओर नाम जुड़ गया है , हम बात कर रहे है विश्व के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज की जिन्हे हम 360 के नाम से जानते है । जी हां आप सही सोच रहे हो ए बी डिविलियर्स की बात कर रहे है ।

Advertisement

एबी डिविलियर्स और विराट कोहली आईपीएल में एक ही टीम के लिए खेलते है । हालांकि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी का फैसला बहुत ही सस्पेंस से भरा था। बधाई देते हुए एबी डिविलियर्स ने इनकी शादी के सस्पेंस की भी बात की ।

एबी डिविलियर्स ने बधाई देते हुए कहा कि-“आपकी इस शादी के लिए बधाई हो विराट और अनुष्का। हालांकि यह मेरे लिए काफी आश्चर्य वाली खबर थी । लेकिन मै यह अच्छी तरह से जानता हूँ कि विराट कोहली सरप्राइज देने मे काफी आगे है । इसलिए मेरे सच्चे दोस्त को ढेर सारी बधाईयाँ। मुझे अच्छी तरह से पता है कि आने वाले समय मे आप दोनो का समय बहुत शानदार बीतेगा और आपके कई बच्चे भी होगे

देखिए वीडियो :-

Advertisement