बॉलीवुड और क्रिकेट दोनो अलग अलग होकर भी एक है , किसी भी व्यक्ति के बच्चे से लेकर वरिष्ठ नागरिक बनने तक उसके पास सिर्फ एक ही चर्चा का पात्र होता हैं कि उसका पसंदीदा क्रिकेटर कौन है और पसंदीदा अभिनेता और अभिनेत्री । अभी कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड की अभिनेत्री कियारा अडवाणी ने यह खुलासा किया था कि उन्हें महेंद्र सिंह धोनी पसंद है ।

कियारा अडवाणी के बाद आलिया भट्ट ने भी अपने पसंदीदा क्रिकेटर का खुलासा किया , इन्होने भारत के वर्तमान कप्तान विराट कोहली की प्रशंसा और सराहना मे कोई कमी नही छोड़ी जिससे साफ साफ झलक रहा था कि आलिया भट्ट के सबसे पसंदीदा खिलाड़ी विराट कोहली ही है ।

अब बारी है बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री या हम बोल सकते है सबसे हॉट अभिनेत्री सनी लियॉन की , इन्होने अपनी खुबसुरती और हॉटनेस से बॉलीवुड मे जलवे बिखेरे हुए है । जैसे कि सभी को क्रिकेट पसंद होता है , ठीक वैसे ही इन्हे भी क्रिकेट का यह महान खिलाड़ी बहुत पसंद है ।

Advertisement

इस इंटरव्यू मे साफ साफ पता चल रहा था कि इन्हे क्रिकेट के बारे मे कुछ नही पता । जब इनसे पूछा गया कि क्रिकेट मे कितने खिलाड़ी होते है तो इन्होने कई उत्तर दिए । इन्होने कहा कि (14,16,18,45) इतने सारे उत्तर देने के बाद इन्होने 15 का सही उत्तर दिया ।

Advertisement

जब इनसे पूछा गया कि क्रिकेट मे इन्हे कौन सबसे गुड लुकिंग खिलाड़ी लगता है, तो इन्होने दस सैकेन्ड के अंदर अंदर ही इन्होने झट से ही सचिन तेंदुलकर का नाम ले लिया था । जबकी इनके साथी वीर दास ने विराट कोहली को सबसे गुड लुकिंग खिलाड़ी कहा ।

सनी लियॉन अपनी चॉयस के बारे मे काफी श्योर थी। इनकी बातो से साफ झलक रहा था कि यह सचिन तेंदुलकर से काफी हद तक प्रभावित है । आइए देखते है इनका यह पूरा इंटरव्यू जो इन्होने हॉटस्टार पर दिया :-

 

Advertisement