रैना ने लगाया धोनी पर आरोप , धोनी ने दिया करारा जवाब

0
1689

भारत के दो ऐसे दिग्गज खिलाड़ी सुरेश रैना और युवराज सिंह दोनो ही भारतीय टीम का हिस्सा नही है , इनका टीम मे चयन ना होने से बहुत से लोगों ने निराशा दिखाई थी । हम सबको पता है कि इन दोनो खिलाड़ियों ने भारत को कई बार बड़े मैचों मे वापसी दिलाकर एक बड़ी जीत दिलाई है।

इन दोनो खिलाड़ियों की महत्तवता बहुत है पर प्रतियोगिता भी कुछ ज्यादा ही बढ़ गई हैँ जिस वजह से इन दोनो को टीम मे जगह नही मिल रही है ।

यह दोनो ही बल्लेबाज बाए हाथ से बल्लेबाजी करते है , इनके बाद तो भारतीय टीम मे बाएँ हाथ के बल्लेबाजो की कमी हो गई है । हम सब जानते है कि भारतीय टीम मे बाएँ हाथ के बल्लेबाजो ने बेहतर प्रदर्शन करके दिखाया हुआ है , जिसका इतिहास गवाह है । अब ऐसी स्थिति है कि हमारी टीम मे एक भी प्रमुख बाए हाथ का बल्लेबाज नही है ।

Advertisement

सुरेश रैना की बात की जाए तो यह दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजो मे से एक है , इन्होंने भारत के लिए कई मैच विजेता की पारिया खेली है । हम मानते है कि भारतीय टीम अच्छा खेल रही है पर फिर भी भारतीय टीम को बाए हाथ के इन दो बल्लेबाजो की कमी खल रही है ।

Advertisement

भारतीय क्रिकेट के जाने माने खिलाड़ी सुरेश रैना जो सीमित ओवेरो के खेल मे बहुत ही महत्त्वपूर्ण किरदार निभाते हुए आये है । यह अपनी आक्रामक बल्लेबाज़ी और अपनी बहुत अच्छी फिल्डींग के लिये जाने जाते है । सुरेश रैना के फैंस ना ही सिर्फ भारत मे हैं बल्कि भारत से बाहर भी है ।

सुरेश रैना और भारत के पूर्व कप्तान दोनो ही आईपीएल मे चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेला करते थे। यह दोनो ही खिलाड़ी एक दूसरे के बेहद खास मित्र है । इन दोनो की मित्रता बहुत ही घनिष्ठ है , जिसकी मिसाल हर कोई देता है ।

सुरेश रैना ने हाल ही मे धोने के बारे मे बताया था, जिसमे रैना ने बहुत ही आनंद लेते हुए मजाकिए मूड मे कहा था कि धोनी जैसे दिखते है वैसे नही है  कैमरा बंद होते ही धोनी का एल अलग ही रुप सबके सामने आता है । सुरेश रैना ने इस बात का खुलासा गौरव कपूर के शो ब्रेकफास्ट विद चैम्पियंस मे किया था। रैना ने इस कार्यक्रम के दौरान धोनी को शानदार कप्तान बनाया ।

रैना की बातो का आखिरकार धोनी ने जवाब दे ही दिया , तो धोनी ने कहा कि मैदान के बीच मे हम अक्सर कम मजाक किया करते है , पर आनंद उठाकर खेलते है ।लेकिन ड्रेसिंग रुम में मै बहुत मजे लेता हूँ । अपने आप को मै अपने तरीके से पेश करता हूँ जैसा मै चाहता हूँ।

 

Advertisement