विराट कोहली और अनुष्का शर्मा यक़ीनन भारत में सबसे चर्चित जोड़ी हैं. सोशल मीडिया पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के फ़ोटो काफ़ी वायरल हैं, जोकि उनके रिश्ते का प्यार दर्शाते हैं.

पिछले हफ्ते विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स में एक साथ दिखाई दिए थे. हालाँकि यह पहला मौका नहीं था, जब विराट और अनुष्का शर्मा रेड कारपेट पर दिखाई दिए थे. हालाँकि इसके बाद बावजूद भारत की सबसे चर्चित  जोड़ी प्रसंशको के बीच आकर्षण की केंद्र रही.

Image result for anushka sharma and virat kohli card carpet
मीडिया के साथ एक हालिया बातचीत में, अनुष्का ने असली कारण बता दिया है, कि वह भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में बहुत कुछ क्यों नहीं बोलतीं. अनुष्का शर्मा पहले विराट कोहली के साथ रिलेशनशिप पर खुलकर बात करती है, हालाँकि इसके कारण कई बार उन्हें क्रिकेट प्रसंशको की आलोचना का भी शिकार होना पड़ता था.

Advertisement

विराट कोहली के साथ रिलेशनशिप के प्रशन पर दिग्गज बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपनी चुप्पी का कारण बताते हुए कहा, “ठीक हैं. मैं आपको बताउंगी की, आखिर मैं क्यों इस पर बात नहीं करना चाहती. मैं अपने रिश्ते के बारे में काफ़ी ओपन थी, क्योंकि मुझे लगता था, कि मैं इसे परिपक्वता से हैंडल कर रही हूँ और मुझे उम्मीद है, कि लोग भी इसे परिपक्व ढंग से संभालेगे. लेकिन मुझे नहीं लगता है, कि हर कोई जानता है कि यह कैसे करना है, सबको इस बात में रूचि है, कि ‘वे मिले’. यदि आप किसी से डेटिंग कर रहे हैं, तो आप उन्हें मिलेंगे ना? फिर किसी से मिलना इतनी बड़ी ख़बर कैसे हो सकती हैं?. यह काफ़ी हो गया था. एक एक्ट्रेसके रूप में, मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दे रही हूँ, लेकिन एक इंटरव्यू में, टाइटल हमेशा मेरी निजी जिंदगी के बारे में होगा.”

Advertisement

Image result for anushka sharma and virat kohli विराट कोहली का अनुष्का शर्मा का रिलेशनशिप अब किसी से छुपा नहीं हैं. खबरों की माने तो इस वर्ष के अंत में दोनों शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं. विराट कोहली ने श्रीलंका के विरुद्ध खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज के बाद बीसीसीआई से आराम का अनुरोध किया है, इस दौरान दोनों की शादी करने ख़बरे हैं.

Advertisement