भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली गई 3 मैचो की टी-ट्वेंटी सीरीज का फाइनल का मुक़ाबला हैदराबाद के राजीव गाँधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाना था, हालाँकि बारिश के कारण मैच बिना कोई गेंद डाले रद्द हो गया. इस मैच के दौरान बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान और एक्ट्रेस ज़ायरा वसीम हिंदी कमेंटरी का हिस्सा रहे.

ख़बरों की माने तो, हाल में विराट कोहली और आमिर खान की एक दिवाली चैट शो के कारण मुलाकात हुई थी, जहाँ कोहली ने आमिर खान को मैच में आने के लिए आमंत्रित किया था.

Aamir Khan, Zaira Wasim टीवी प्रेसेंटर जतिन सप्रू के साथ ‘प्रश्न और उत्तर’ सत्र के दौरान आमिर से पूछा गया कि वह किस भारतीय खिलाड़ी की शैली को फॉलो करते है, जिसमें उन्होंने कहा, “यह निश्चित रूप से विराट कोहली है.”

Advertisement

जायरा ने भारतीय कप्तान की तारीफ़ में अपने मत रखते हुए कहा, कि, “जिस तरह वह क्रिकेट खेलते है और क्रिकेट के प्रति कोहली का दृष्टिकोण बहुत अच्छा है.”

जतिन सप्रू के साथ चैट शो के दौरान जायरा वसीम ने अपने फ़ेवरेट खिलाड़ी के नाम के रूप में हार्दिक पंड्या के नाम का ख़ुलासा किया.

Advertisement

जायरा वसीम ने कहा, “चूँकि वह(पंड्या) एक आल-राउंडर हैं. वह बल्ले और गेंद दोनों से प्रदर्शन करता हैं.”

Aamir Khan forgets name of Indian women's team skipper, fails to answer even after hints बरिश से प्रभावित मैच के दौरान आमिर खान और जायरा ने वीरेंदर सहवाग के साथ भी काफी बातचीत की. जिस दौरान उनसे भारत की महिला टीम की कप्तान नाम पूछा गया, इस दौरान हैरानी वाली बात यह रही, कि आमिर और जायरा में से कोई भी मिताली राज का नाम नहीं बता पाई.

तीसरे टी-ट्वेंटी के दौरान बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर आमिर खान और एक्ट्रेस जायरा वसीम अपनी आने वाली फ़िल्म सीक्रेट सुपरस्टार के प्रोमोशन के लिए हैदराबाद पहुंचे थे. इससे पहले दोनों स्टार रेसलर महावीर सिंह फोगट के बायोपिक ‘दंगल’ में भी साथ काम कर चुके हैं. दंगल फ़िल्म बॉलीवुड इतिहास की सबसे ज्यादा पैसे कामने वाली फ़िल्म हैं.

Advertisement