चेन्नई में खेले जा रहे पहले वनडे में भारत के स्कोर 16 ओवर में 64/4 के स्कोर पर धोनी बल्लेबाज़ी करने आये. सलामी बल्लेबाज़ अजिंक्य रहाणे, विराट कोहली मनीष पाण्डेय और रोहित शर्मा की विकेट गिरने के बाद एमएस धोनी चेन्नई वनडे में बल्लेबाज़ी करने उतरे.

पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी दुनिया में सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाले क्रिकेटर हैं. चेन्नई वनडे में जैसे ही धोनी स्टेडियम में आये, वैसे ही वहां मौजूद सभी दर्शको ने शानदार अंदाज़ में धोनी का स्वागत किया.
Related image

चेन्नई के क्रिकेट प्रसंशक एमएस धोनी को बेहद पसंद करते हैं. निश्चित तौर पर धोनी चेन्नई में पसंद किये जाने वाले क्रिकेटर है, जिसका कारण है, कि धोनी आईपीएल में चेन्नई सुपर किग्स के लिए खेलते है, हालाँकि पिछले 2 वर्षो से चेन्नई प्रतिबन्ध के कारण आईपीएल का हिस्सा नहीं हैं.

Advertisement

चैपॉक वनडे में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच में जब धोनी बल्लेबाजी करने आये,  वहां मौजूद दर्शको ने उनका एक अविश्वसनीय अंदाज़ में स्वागत किया. धोनी के मैदान के पहुचंते हुए सभी दर्शक खड़े होकर ‘एमएसडी, एमएसडी,एमएसडी’ पुकारने लगे.

Advertisement

आईपीएल के दौरान धोनी का इस तरह का स्वागत कई बार देखने को मिला चूका हैं. धोनी खुद भी कई बार यह कह चुके है, कि चेन्नई उनका दूसरा घर हैं. आईपीएल में धोनी चेन्नई सुपर किंग्स टीम को कई ख़िताब जिताए है, जिस कारण चेन्नई में धोनी की लोकप्रियता काफी ज्यादा हैं.

चेन्नई एम. चिदंबरम का व्यतिगत रिकॉर्ड भी बेहद ख़ास रहा है, जिस कारण धोनी कई बार कह चुके है, कि चेन्नई उनका दूसरा सबसे फ़ेवरेट स्टेडियम है. धोनी ने चेन्नई के मैदान अपर 5 मैचो में 2 शतको की मदद से 300 से अधिक रन बनाये हैं.

देखे इस अंदाज़ में हुआ धोनी का स्वागत:-

Advertisement