सोशल मीडिया पर क्रिकेट के दो दिग्गजों की बीच हुई बातचीत हमेशा उनके प्रसंशको के ख़ास होती हैं. हमने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज़ ब्रेट ली को यंकी तूफ़ानी और स्विंग और गेंदों से विरोधियों को तहस-नहस करते हुए कई बार देखा हैं. वही दूसरी ओर सचिन तेंदुलकर के स्ट्रेट ड्राइव का भी अपना ही मज़ा था.

सचिन क्रिकेट के खेल का एक वास्तविक प्रतीक है. सचिन ने दिखाया है, कि कैसे नम्र और कड़ी मेहनत के जरिए सफलता प्राप्त की जा सकती है. यही कारण है, कि सचिन तेंदुलकर को भारत सहित विश्व में सभी बेहद सम्मान देते हैं. सचिन तेंदुलकर आज भी युवा खिलाडियों के लिए प्रेरणादायक हैं.

ब्रेट ली योर्केर्स:-

Advertisement

सचिन तेंदुलकर और ब्रेट ली के बीच अन्तराष्ट्रीय करियर के दौरान बेहद क्रैकिंग प्रतियोगिता देखने को मिलती थी. क्रिकेट से सन्यास ले चुके दोनों सितारों ने अब सोशल मीडिया पर लाइट्हार्टड और वार्म मोमेंट शेयर किया हैं.

Advertisement

भारत में ब्रेट ली के प्रशंसको की संख्या काफ़ी ज्यादा है, हाल ही में ब्रेट ली सोशल मीडिया अकाउंट पर एक भारतीय प्रशंसक की एक तस्वीर शेयर की, जिसने सचिन के चेहरे को अपने कंधे पर टैटू दिया था. सचिन के प्रसंशक की दीवानगी देखकर ब्रेट ली हैरान रह गए, जिसके बाद उन्होंने उन प्रसंशक की फ़ोटो अपनी इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की और सचिन को टैग भी किया.

ब्रेट ली ने शेयर की गई फ़ोटो के कैप्शन में लिखा, “सचिन तेंदुलकर मुझे लगता है, कि मैंने आपका सबसे बड़ा प्रसंशक ढूंढ लिया है. यह एक बड़ा समर्थक है. मैंने इस प्रसंशक से वादा किया था, कि मैं ये तस्वीर आपको दिखाऊंगा तो यह लीजिए.”

ब्रेट ली द्वारा शेयर की गई सचिन के प्रसंशक की फ़ोटो देखकर सचिन ने बिंगा(ली) को धन्यवाद कहा.

सचिन तेंदुलकर ने ब्रेट ली के फ़ोटो के जवाब में ट्वीट द्वारा कहा, कि “धन्यवाद बिंगा. तुमने मुझे एक बार फिर मुझे योर्कर किया. मेरे समर्थन के लिए इस बड़े प्रसंशक को धन्यवाद.”

Advertisement