भारतीय क्रिकेटरों को दुनियाभर में बेहद पसंद किया जाता  हैं और जब भी विदेशी दौरे पर होते हैं, तब काफ़ी भारी मात्रा में प्रशंसक उनकी ओर आकर्षित होते रहते हैं. एमएस धोनी की लोकप्रियता सभी भारतीय में सबसे ज्यादा हैं. कुछ ऐसा ही सोमवार को हुआ जब एक विशेष प्रशंसक ने अभ्यास सत्र के दौरान धोनी के अभ्यास में रूकावट डाल दी, और बल्लेबाज़ी नेट्स में ही धोनी के साथ सेल्फी लेने की जिद्द करने लगा.

पूर्व भारतीय कप्तान मौजूदा वनडे सीरीज के दुसरे और तीसरे मैच के दौरान भारतीय की जीत के अहम किरदार रहे थे. दुसरे और वनडे में धोनी के अपने नेचुरल खेल के विपरीत बेहद धीमी बल्लेबाज़ की, लेकिन उनकी धैर्यभरी पारी के कारण ही भारत सीरीज में 3-0 की अजय बढ़त बनाये हुए हैं.

सेल्फी के कारण अभ्यास में डाली बाधा
MS Dhoniसोमवार को एमएस धोनी बारिश के कारण एक घंटे देरी से अभ्यास सत्र के लिए पहुचे. इसके बाद वह नेट्स में बल्लेबाज़ी अभ्यास कर रहे थे, तभी उनके साथ एक अजीब से स्तिथि पैदा हो गई. एक बिन बुलाया मेहमान, अपने कंधे पर छोटे से बैग के साथ फार्मल्स कपड़े पहने हुए सुरक्षा कर्मियों को धोखा देकर नेट्स में प्रवेश कर गया. पहले गलती से वह फैन्स रोहित को धोनी समझने लगा, लेकिन इसके बाद रोहित ने धोनी की ओर इशारा करके उन्हें जाने को कहा.

Advertisement

जिसके बाद किसी ने भी उस फैन को धोनी के पास जाने से नहीं रोका. इतना सब होने के बाद वह चालाकी से धोनी के पास आया और सेल्फी लेने लगा. जिसके बाद दिग्गज धोनी ने उस फैन्स को विनम्रता से जाने को कहा. अपने फ़ेवरेट क्रिकेटर से हाथ मिलाने और सेल्फी लेने के बाद वह फैन्स चुपचाप वापसी लौट गया.

Advertisement

मैदान पर इस बेहद यादगार और फ़नी घटना को देखकर सपोर्ट स्टाफ सहित सभी साथी खिलाड़ी हँसने लगे और फिर सभी ने एक साथ अपना सारा ध्यान अभ्यास पर केन्द्रित कर दिया.

बाद में इस व्यक्ति को आर प्रेमदासा स्टेडियम के कर्मचारियों के रूप में पहचाना गया और इसलिए वह आसानी से बल्लेबाज़ी नेट्स के पास पहुच गया था.

Advertisement