भारतीय क्रिकेटर विश्व में सबसे ज्यादा कमाई करने वाला खिलाड़ियों में शामिल है। क्रिकेट बोर्ड से मिलने वाली सैलरी से लेकर विज्ञापनों द्वारा कमाई के मामले में भारतीय खिलाड़ी सबसे आगे है।

भारतीय क्रिकेटर्स की कामयाबी के पीछे उनकी मेहनत और लग्न को भी नजर अंदाज नहीं किया जा सकता। पिछले कुछ सालों में टीम ने लगातार अच्छा प्रदर्शन कर कई बड़े टूर्नामेंट्स जीते है। साथ ही करोड़ो भारतीयों की शुभकामनाएं भी हमेशा टीम इंडिया के साथ रहती है।

भारतीय खिलाड़ी इतनी कमाई आराम से कर लेते है कि एक बेहतर और आरामदायक जिंदगी जी सके। लेकिन हम यहां उनके जीने के तौर-तरीके की बात नहीं कर रहे। भारत में क्रिकेट प्रशंसक हमेशा ही अपने खिलाड़ियों की निजी जिंदगी के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं।

Advertisement

आज हम आपको भारतीय खिलाड़ियों की पत्नियों की कुछ फोटोज़ दिखाएंगे कि असल में बिना मेकअप के वह कैसी दिखती है। बॉलीवुड अभिनेत्रियां हमेशा पर्दे पर ज्यादा सुंदर दिखती है, लेकिन पर्दे के पीछे हकीकत कुछ और ही होती है। हालांकि भारतीय खिलाड़ियों की पत्नी बिना मेकअप के भी सुंदर लगती है लेकिन यह भी सच है कि मेकअप उनकी सुंदरता को और ज्यादा निखारता है।

Advertisement

हरबजन सिंह और बॉलीवुड अभिनेत्री गीता बसरा

geeta basra

युवराज सिंह की होने वाली सुंदर पत्नी हेजल कीच

hazelkeech

गौतम गंभीर की पत्नी नताशा

natasha gambhir

सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका

priyanka raina

रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवा

reeva jadeja

रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेश

ritika sajdeh

महेन्द्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी

sakshi dhoni

Advertisement