इसमें कोई शक नहीं कि दुनिया के सबसे बेहतरीन खिलाड़ी में शुमार विराट कोहली की पर्सनलिटी इतनी आकर्षक है कि लड़कियां उनकी और खिंची चली जाती है। न केवल भारत में बल्कि विश्व भर की लड़कियों ने कोहली को सबसे हॉट खिलाड़ी का दर्जा दे दिया है। यही वजह है कि कई विदेशी महिला क्रिकेटर्स की भी कोहली पहली पसंद बन गए हैं।

kohli

पिछले कुछ वर्षों में कड़ी मेहनत से मिली कामयाबी के बाद आज लाखों युवक कोहली को अपना आदर्श मानते हैं। आज उनकी बल्लेबाजी के सामने कई बड़े गेंदबाज भी पानी भरते दिखाई पड़ते हैं।

Advertisement

कोहली की लोकप्रियता इतनी बढ़ गई है कि इंग्लैंड की ये 4 महिला क्रिकेटर्स खुद को कोहली का सबसे बड़ा फैन मानती है।

Advertisement

 सारा टेलर

इंग्लैंड की विकेट कीपर सारा टेलर कोहली की बहुत बड़ी फैन है। एक बार ट्विटर पर उनसे किसी ने पूछा कि आपका पसंदीदा भारतीय खिलाड़ी कौन है, तब उन्होंने विराट कोहली का नाम लिया था।

sarah

केट क्रॉस

केट ने एक बार कहा था कि विराट को इतने नज़दीक से खेलते देखना है रोमांचक लगता है, मैं उनकी बड़ी फैन हूं। कैट ने 2011  में भारत दौरे के दौरान एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में कोहली को खेलते देखा था।

kate

 डेनियल व्याट

इंग्लैंड की मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज डेनियल व्याट कोहली की इतनी बड़ी फैन है कि वह कोहली को प्रपोज भी कर चुकी है। हालांकि ऐसा उन्होंने मजाक में किया था, असल में उस समय वह किसी और को डेट कर रही थी।

danielle wyatt

 कैथरीन ब्रंट

इंग्लैंड की ऑलराउंडर कैथरीन भी विराट की बड़ी फैन है। सोशल मीडिया पर डेनियल व्याट की पोस्ट पर मजाकिया ढंग में उन्होंने कमेंट किया था कि डेनियल अब बहुत देर हो गई है, विराट और उनकी बात पिछले हफ्ते ही हो चुकी है।

brunt

इंग्लैंड की ये चारों ही खिलाड़ी काफी बेहतरीन क्रिकेट खेलती है और इनके भी विश्व भर में करोड़ो प्रशंसक मौजूद है। इतनी प्रतिभावान खिलाड़ी होने के बावजूद, इन खिलाड़ियों ने विराट के प्रति अपना प्यार खुलकर प्रकट किया है।

Advertisement